FWICE के अध्यक्ष ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पुल, बोले- वो नहीं होते तो हमारे परिवार का कैसे गुजारा होता?

FWICE के अध्यक्ष ने बांधे सलमान खान की तारीफों के पुल, बोले- वो नहीं होते तो हमारे परिवार का कैसे गुजारा होता?
सलमान खान (Photo Grab-beingsalmankhan/Instagram video)

FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी (BN Tiwari) ने सलमान खान (Salman Khan) की मदद पर खुलासा किया है.

  • Share this:
मुंबई. बीते कुछ दिनों से सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं. हाल ही में सलमान खान ने अपने फैंस से एक अपील के बाद भी चर्चा बटोरी है. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी (BN Tiwari) ने कुछ ऐसा कह दिया है कि चारों तरफ बस सलमान खान के ही चर्चे हो रहे हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि सलमान खान किस तरह इंडस्ट्री के लोगों का समर्थन कर रहे हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वो इसके लिए किस तरह सलमान के शुक्रगुजार हैं. बीएन तिवारी का स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सलमान खान लॉकडाउन के दौरान की गई मदद से सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने साझा करते हुए कहा,"हमने उन्हें अब तक 25,000 श्रमिकों की फाइनल सूची दी थी, जिन्हें वित्तीय मदद की सख्त जरूरत थी. वह किस्तों में उन्हें पैसे मुहैय्या करवा रहे है क्योंकि वह नहीं चाहते कि लोग इसका दुरुपयोग करें. हमारे कार्यकर्ताओं की मदद करने के लिए हम उनके शुक्रगुजार हैं. अगर सलमान नहीं होते, तो मुझे नहीं पता कि हम और हमारे परिवार का कैसे गुजारा होता."

ये भी पढ़ें- बिग बॉस के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता बताया अपना सच, बोले- बाइसेक्शुअल होने पर गर्व



अपने फार्महाउस के आसपास कई गांवों में खाना सुनिश्चित करने के अलावा, अभिनेता ने हाल ही में मुंबई पुलिस के लिए FRSH हैंड सैनिटाइजर की 1 लाख बोतलें भी दान की हैं. सलमान वर्तमान में अपने पनवेल फार्महाउस में हैं, लेकिन इस संकट के समय में वे हर संभव तरीके से लोगों की मदद कर रहे है. यह उनके परोपकारी स्वभाव का ही नतीजा है कि सलमान खान लाखों लोगों के दिलों में बसते हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है.
बता दें कि सलमान खान हाल ही में ट्वीट के लिए जबरदस्त चर्चा में थे. इस ट्वीट में उन्होंने अपने फैंससे अपील की थी कि सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और उनके फैंस के साथ सपोर्टिव व्यवहार करें और उनके बुरे शब्दों पर ना जाएं बल्कि भावनाएं समझने की कोशिश करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज