अमजद खान का सालों पुराना इंटरव्यू हुआ ताबड़तोड़ वायरल, कहा- केवल फायदे के लिए एक्टर बनते हैं नेता

अमजद खान का सालों पुराना इंटरव्यू हुआ ताबड़तोड़ वायरल, कहा- केवल फायदे के लिए एक्टर बनते हैं नेता
अपने भाई इम्तियाज खान के साथ अमजद खान बाएं.

बॉलीवुड के गब्बर सिंह यानी अमजद खान (Amjad Khan) के एक इंटरव्यू का एक अंश तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें वो बड़ी बेबाकी से जवाब दे रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के अभिनेताओं को अक्सर गोल-मटोल जवाब देकर सवालों को टालते देखा जाता है. आजकल यही हाल नेताओं का भी है. कई बार ऐसे जुमले आम हो जाते हैं कि आमुक राजनेता तो कई एक्टर्स से भी ज्यादा अच्छी एक्टिंग कर लेते हैं. दूसरी ओर से अभिनेताओं की पॉपुलॉरिटी का फायदा उठाकर पार्टियां कई बार उनको प्रचार के लिए और कई सीधे उन्हें टिकट देकर मैदान में उतार देती हैं. इनमें कोई भी पार्टी पीछे नहीं है. कमोबेश देश की सभी पार्टियां अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को अपने चुनाव चिह्न पर मैदान में उतार चुकी हैं. लेकिन अक्सर ही चुनाव जीतने के बाद फिल्म जगत से आए लोगों पर लगातार गायब रहने के आरोप लगते रहे हैं. ऐसे खबरें कई बार मीडिया में आती हैं कि आमुक सांसद के संसदीय क्षेत्र में उन्हीं के गुमनामी के पोस्टर लगा दिए गए हैं. असल में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का क्या आलम है, उसको लेकर और दोस्ती क्या होती है, इसको लेकर बॉलीवुड के गब्बर सिंह यानी अमजद खान (Amjad Khan) का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है.

अपने इंटरव्यू में अमजद खान से सवाल पूछा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार राजनीति में उतर रहे हैं, क्या आप भी राजनीति में आएंगे? इसके जवाब में अमजद कहते हैं, "जो लोग फिल्म इंडस्ट्री से पॉलिटीशिन बना है उनमें दत्त साहब (सुनील दत्त) को छोड़कर सभी अपने फायदे के लिए राजनेता बने हैं. वे लोग फायदा उठा रहे हैं. असल में नेता बनने के लिए सरासर झूठ बोलना पड़ता है. मैं मुसलसल झूठ नहीं बोल सकता. मैं कभी राजनीति में नहीं आऊंगा."

जबकि दोस्ती को लेकर पूछे गए सवाल पर अमजद कहते हैं, "मेरे बहुत से दोस्त को परिवार का सदस्य मानता हूं. यहां तक कि मैं अपने दोस्तों के लिए जान की बाजी भी लगा सकता हूं. कई ऐसे दोस्‍त हैं जिनके लिए कई बार जान जाते-जाते बची. लेकिन मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूंगा इससे उस काम की अहमयित खत्म हो जाती है. हालांकि दोस्ती का नाजायज फायदा उठाने वाले भी बहुत से लोग. बल्कि ज्यादातर लोग ऐसे ही है. इसलिए ज्यादातर उनमें से आज दोस्त नहीं हैं."





यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का Title Track रिलीज

उल्लेखनीय है कि अमजद खान ने फिल्म 'शोले' के ऐतिहासिक किरदार गब्बर सिंह से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपनी पहली ही फिल्म में इतनी बड़ी कामयाबी के बाद उन्होंने करीबन 100 फिल्मों में काम किया. हालांकि वो अपने गब्बर सिंह वाले किरदार को दोहरा नहीं पाए. अपनी पहली में खलकिरदार निभाने के बाद उन्होंने बहुत सी भी फिल्मों में नायक की भूमिकाएं भी निभाई और वो भी काफी सराही गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading