Home /News /entertainment /

सनी देओल-अमीषा पटेल की 'गदर 2' शूटिंग की शुरू, 20 साल बाद एक साथ दिखे तारा सिंह और सकीना

सनी देओल-अमीषा पटेल की 'गदर 2' शूटिंग की शुरू, 20 साल बाद एक साथ दिखे तारा सिंह और सकीना

सनी देओल स्टारर 'गदर 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. (फोटो साभार: @taran_adarsh & ameeshapatel9)

सनी देओल स्टारर 'गदर 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है. (फोटो साभार: @taran_adarsh & ameeshapatel9)

'गदर 2' (Gadar 2) की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. यह जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी. अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के मुहुर्त शॉट की तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें सनी देओल (Sunny Deol) 'तारा सिंह' और अमीषा पटेल गदर की 'सकीना' की अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने ऑरेंज सूट पहन रखा है और सकीना के लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) ‘गदर 2’ (Gadar 2) का ऐलान पहले ही कर चुके हैं. मेकर्स ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर दशहरा के मौके पर रिलीज किया था. वहीं, अब फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. यह जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी. उन्होंने शूटिंग की एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें सनी देओल लाल कुर्ता और सफेद पगड़ी में नजर आ रहे हैं. फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में शुरू हुई है. मिली जानकारी के अनुसार यहां एक महीने तक लगभग इस फिल्म की शूटिंग हो सकती है. वहीं, अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के मुहूर्त शॉट की तस्वीरें शेयर की हैं.

    इन तस्वीरों में अमीषा पटेल गदर की ‘सकीना’ के अवतार में नजर आ रही हैं. उन्होंने ऑरेंज सूट पहन रखा है और सकीना के लुक में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. तारा सिंह और सकीना को साथ में देखने के लिए दर्शकों मे भी एक्साइटमेंट है. फिल्म के मोशन पोस्टर से ही फिल्म का काफी स्ट्रॉन्ग बज बन चुका है. फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं, उन्होंने ही ‘गदरः एक प्रेम कथा’ को भी डायरेक्ट किया था. अनिल शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी और जी स्टूजियोज इसे प्रोड्यूस कर रहा है.

    फिल्म की कहानी शक्तिमान ने लिखी है और म्यूजिक मिथुन देंगे. सनी देओल ने इसे शेयर करते हुए लिखा था, ‘दो दशक के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. दशहरा के पावन मौके पर ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर (Gadar 2 Motion Poster) प्रस्तुत कर रहा हूं. कथा जारी है…’ फिल्म का प्लॉट पहले पार्ट की ही तरह भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगा. फिल्म के सीक्वल में तारा सिंह (सनी देओल) अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा और उसके बाद असली कहानी शुरू होगी.

    Gadar 2 shooting started in himachal pradesh sunny deol ameesha patel

    अमीषा पटेल ने मुहूर्त शॉट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. (फोटो साभार: ameeshapatel9/instagram)

    बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर:एक प्रेम कथा’ (Gadar ek prem katha) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का क्रेज ऐसा था कि लोग ट्रकों में सवार होकर सिनेमा हॉल पहुंचे थे. फिल्म के डायलॉग आज तक लोग भूले नहीं हैं.

    बात करें फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Director Anil Sharma) की तो पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वो कमाल नहीं दिखा रही हैं इसलिए हो सकता है यह फिल्म उनके करियर को पटरी पर लाने में मदद करे. आपको बता दें कि अनिल शर्मा ‘अपने 2’ पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में भी पूरी देओल फैमिली एक बार फिर नजर आएगी.

    Tags: Ameesha Patel, Gadar, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर