Home /News /entertainment /

Gadar 2: विवादों में सनी देओल की 'गदर 2', परेशान मकान मालिक ने मेकर्स को थमाया लाखों का बिल

Gadar 2: विवादों में सनी देओल की 'गदर 2', परेशान मकान मालिक ने मेकर्स को थमाया लाखों का बिल

सनी देओल-अमीषा पटेल की गदर 2 विवादों में घिर गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ameeshapatel9)

सनी देओल-अमीषा पटेल की गदर 2 विवादों में घिर गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ameeshapatel9)

सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की 'गदर 2 (Gadar 2)' एक विवाद में फंस गई है. दरअसल, मेकर्स ने शूटिंग के लिए जो प्रॉपर्टी किराए पर ली थी, उसके मालिक ने एक विवाद खड़ा कर दिया है. करीब 10 दिनों तक चली शूटिंग के बाद ही प्रॉपर्टी के मालिक ने मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और मेकर्स को लाखों का बिल भी थमा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) और अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने आने वाली फिल्म ‘गदर 2 (Gadar 2)’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में चल रही है. पालमपुर के पास स्थित भलेड गांव में फिल्म के कुछ जरूरी सीन फिल्माए जा रहे थे, लेकिन अब सनी देओल-अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ एक विवाद में फंस गई है. दरअसल, मेकर्स ने शूटिंग के लिए जो प्रॉपर्टी किराए पर ली थी, उसके मालिक ने एक विवाद खड़ा कर दिया है.

    करीब 10 दिनों तक चली शूटिंग के बाद ही प्रॉपर्टी के मालिक ने मेकर्स पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है और मेकर्स को लाखों का बिल भी थमा दिया है. प्रॉपर्टी के मालिक के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स से जो उनकी बात हुई थी, उसके अनुसार 3 कमरे और 1 हॉल में ही शूटिंग की जानी थी, जिसका किराया 11 हजार रुपये तय किया गया था.

    लेकिन, अब मेकर्स ने फिल्म के लिए पूरा घर ही बिजी कर लिया है. इस घर के अलावा मेकर्स ने 2 कनाल जमीन और प्रॉपर्टी मालिक के बड़े भाई के घर को भी इस्तेमाल में ले लिया है. जिसके चलते मकान मालिक और उनके परिवार को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस पूरे वाकये के बाद जब प्रॉपर्टी के मालिक ने इसके लिए मेकर्स को 56 लाख का बिल थमाया, जिसे लेकर विवाद हो गया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

    घर के मालिक का कहना है कि मेकर्स ने उनके साथ धोखाधड़ी की है. प्रॉपर्टी के मालिक का कहना है कि वह मेकर्स से ली गई रकम उन्हें लौटाना चाहते हैं और उनसे गुजारिश करना चाहते हैं कि अब फिल्म की शूटिंग उनके घर में ना की जाए. बता दें, कुछ दिनों पहले ही अमीषा पटेल और सनी देओल ने गदर 2 की शूटिंग शुरू की थी और अमीषा ने फिल्म के सेट से फोटो भी शेयर की थी.

    फोटो शेयर करते हुए अमीषा ने कैप्शन में लिखा था- ‘गदर 2 मुहूर्त शॉट.’ फोटो में अमीषा सफेद सूट और पीले दुपट्टे और पास ही बैठे सनी देओल महरून कुर्ते, सफेद पायजामे और मैचिंग पगड़ी में दिखे थे. फिल्म में दोनों के साथ उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे. जो कि डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं. उत्कर्ष ने गदर में सनी-अमीषा के बेटे का किरदार निभाया था.

    Tags: Ameesha Patel, Gadar, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर