Home /News /entertainment /

gadar 2 update sunny del ameesha patel film shooting 80 perent complete rk

Gadar 2 Update: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 80 प्रतिशत हुई कंप्लीट, सामने आई तारा-सकीना नई तस्वीर

सनी देओल और अमीषा पटेल ने लखनऊ शेड्यूल पूरा किया. (फोटो साभारः Instagram @taran_adarsh)

सनी देओल और अमीषा पटेल ने लखनऊ शेड्यूल पूरा किया. (फोटो साभारः Instagram @taran_adarsh)

'गदर 2' (Gadar 2 Update) की शूटिंग लगभग 80 प्रतिशत तक पूरी हो चुकी है. सनी देओल और अमीषा पटेल (Sunny Deol Ameesha Patel Gadar 2) ने फिल्म का लखनऊ शेड्यूल पूरा कर लिया है. इसके साथ ही दोनों के किरदार वाली नई तस्वीर सामने आई है.

जब से ‘गदर’ के सीक्वल की घोषणा की गई है, फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अभी तक ‘गदर 2’ (Gadar 2 Release Date) की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है, ऐसा लगता है कि प्रोड्यूसर जल्द ही इसका खुलासा कर सकते हैं क्योंकि उन्होंने पहले ही फिल्म का 80 प्रतिशत शूटिंग को कंप्लीट कर लिया है. सोमवार को, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म के बारे में एक अपडेट शेयर किया. उन्होंने बताया कि मेकर्स ने लखनऊ में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

तरण आदर्श ने फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “सनी देओल(Sunny Deol), अनिल शर्मा, ज़ी: ‘गदर 2’ 80 प्रतिशत कंप्लीट… ‘गदर’ का सीक्वल ‘गदर 2’, सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा स्टारर- लखनऊ शूट के बाद 80 प्रतिशत तक कंप्लीट हो गई… अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित … जी स्टूडियो और अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित.”

Sunny Ameesha Gadar 2

(फोटो साभारः Instagram @taran_adarsh)

कई फैंस ने तरण आदर्श की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में जाकर रिलीज की तारीख के बारे में पूछते हुए नजर आए. एक फैन ने लिखा, “बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.” एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने पूछा कि क्या गदर 2 भी सुपरहिट होगी.” एक और यूजर ने लिखा, “क्या ‘गदर 2’ भी ऑल टाइम ब्लॉकबटर होगी?”

बॉबी देओल बोले, ‘हमारे परिवार को चालाकी नहीं आती, इसलिए लोग फायदा उठा लेते हैं’

बता दें कि अक्टूबर 2021 में ‘गदर 2’ की घोषणा की गई थी. इसके बाद, सनी देओल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर भी शेयर किया. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, “दो दशकों के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! दशहरा के पावन अवसर पर पेश है ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर. कथा जारी है… ”

तारा-सकीना के किरदार में दिखेंगे सनी-अमीषा

बाद में, अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने भी अपने ऑफिशियसल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया. तस्वीर में, अमीषा और सनी को उनके किरदारों – सकीना और तारा के रूप में देखा जा सकता था. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था, “गदर 2 मुहूर्त शॉट, जनरल ने इस अवसर पर कृपा की.”

सुपरहिट हुई थी ‘गदर’

‘गदर’ जून 2001 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में थे. यह विभाजन के बाद के भारत में सेट की गई एक कहानी थी, जिसमें एक भारतीय सिख लड़के तारा सिंह के साथ सकीना नाम की एक मुस्लिम लड़की की प्रेम कहानी को दिखाया गया था. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Tags: Ameesha Patel, Sunny deol

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर