शूटिंग में एक्ट्रेस से पूछता था एक्टर- गोद में सिर रख लूं? अब है ये हालत

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कास्ट.

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)' में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) और जितेंद्र कुमार कुमार की एक्टिंग के अलावा जो सबसे खास पेशकश दिखने वाली है वो हैं ये...

  • Share this:
     नयी दिल्ली. 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' भले ही दो युवकों आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurala) और जितेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) की प्रेम कहानी हो लेकिन प्रशंसकों के लिए फिल्म में नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज राव (Gajraj Rao) की जोड़ी मुख्य आकर्षण होगी. इसके पहले फिल्म 'बधाई हो (Badhayee Ho)' में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत सराहा था.

    अधेड़ दंपति के किरदार में नीना गुप्ता और गजराज राव के रोमांस ने 2018 की फिल्म “बधाई हो” की सफलता में बहुत योगदान दिया था. अब यब सिनेमाई जोड़ा एक बार फिर बड़े पर्दे पर अभिनय का वही जादू बिखेरने की तैयारी में है. नीना मानती हैं कि समय के साथ पर्दे पर उनकी केमिस्ट्री बेहतर हुई है.

    उन्होंने पीटीआई भाषा से बातचीत में कहा, “ ‘बधाई हो’ के दौरान गजराज बहुत चुपचाप और अलग-थलग रहते थे. वह सीन के दौरान हर बात की अनुमति मांगते थे जैसे ‘नीना जी क्या मैं आपकी गोद में सिर रख लूं या क्या मैं ये कर सकता हूं?’ इससे शुरुआत में मुझे बहुत चिढ़ होती थी. लेकिन बाद में जब हमने अभ्यास करना शुरू किया तो यह आसान हो गया. अब हम दोनों मजाक में एक-दूसरे की टांग खींचते हैं. अब हम एक दूसरे के प्रति सहज हो चुके हैं. अब हम एक दूसरे के अभिनय में सहयोग करते हैं और हमारी सहजता पर्दे पर हमारी केमिस्ट्री बनकर उभरेगी.”

    आयुष्मान खुराना ने फिल्म शुभ मनागल ज्यादा सावधान में होमोफोबिया का जिक्र किया है
    आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मनागल ज्यादा सावधान का एक सीन.


    “शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhan)” में नीना एक ऐसी महिला सुनैना के किरदार में है जो अपने पति की छत्रछाया में रहने के बावजूद जो भी चाहिए वह सब पा लेती है. उन्होंने कहा, “सुनैना उन गृहणियों में से है जिनके घर का हर निर्णय पुरुष करते हैं लेकिन वह बहुत चालाकी से अपने मन की करवा ल‍ेती है.”

    यह भी पढ़ेंः फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह को गिरफ्तार करने की उठी मांग,बढ़ी मुश्किलें

    राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय से स्नातक 60 वर्षीय नीना कहती हैं कि इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें काफी कुछ अलग हट कर सोचना पड़ा. नवोदित निर्देशक हितेश कैवल्य की फिल्म “शुभ मंगल ज्यादा सावधान”शुक्रवार को सिनेमाघरों में आएगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.