Home /News /entertainment /

gal gadot reaction on alia bhatt pregnancy news heart of stone rk

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर गैल गैडोट ने जताई खुशी, इस अंदाज में 'वंडर वुमन' ने दी को-एक्ट्रेस को बधाई

आलिया भट्ट को को-एक्ट्रेस गैल गैडोट ने बधाई दी.(फोटो साभारः Instagram @gal_gadot/aliaabhatt)

आलिया भट्ट को को-एक्ट्रेस गैल गैडोट ने बधाई दी.(फोटो साभारः Instagram @gal_gadot/aliaabhatt)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहली बार हॉलीवुड प्रोजेक्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' में काम कर रही हैं. इस प्रोजेक्ट में 'वंडर वुमन' स्टार गैल गैडोट (Gal Gadot) उनके साथ काम कर रही हैं. गैल ने आलिया की प्रेग्नेंसी पर खुशी जताई हैं और उन्हें खास अंदाज में बधाई दी.

अधिक पढ़ें ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी की खबरें पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. आलिया ने हाल में अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट किया था. इसके बाद से उनके फैंस और कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने इस खुशखबरी के लिए उन्हें बधाई दी है. यहां तक ​​कि उनकी ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की को-एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भी आलिया की पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है. आलिया का पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट है. यह नेटफ्लिक्स ऑरिजनल प्रोजेक्ट है. इस प्रोजेक्ट को लेकर आलिया पहले भी अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर चुकी हैं.

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट पर गैल गैडोट ने कमेंट किया है. गैल गैडोट ने कमेंट सेक्शन दिल वाले तीन इमोजी कमेंट किए हैं. आलिया ने इस हफ्ते की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने अपना अल्ट्रासाउंड करवाते हुए एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है.”

Gal Gadot Comments

(फोटो साभारः Instagram @aliaabhatt)

इस तस्वीर में आलिया को अस्पताल के एक बेड पर लेटे हुए देखा जा सकता है. उनके बेड के बगल में कोई बैठा है, जिसकी बैक साइड दिख रही है. संभावित तौर पर यह एक्ट्रेस के पति और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ही हैं. दोनों एक अल्ट्रासाउंड मशीन के मॉनिटर की तरफ देख रहे हैं.

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर महेश भट्ट बोले- ‘बच्चा अपने आप में एक नया ब्रह्मांड होगा’

आलिया प्रेग्नेंसी पर खुश हैं

आलिया भट्ट काफी खुश दिख रही हैं. हालांकि मॉनिटर की डिस्प्ले पर एक बड़ा सा दिल वाला स्टिकर लगाकर ढक दिया गया है. इसके साथ ही, उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है. इस तस्वीर में शेर की एक फैमिली दिख रही है. जिसमें एक शेरनी शेर को प्यार से सहला रही है, एक शावक उन्हें देख रहा है.

शादी के दो महीने बाद प्रेग्नेंसी की खबर

आलिया की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शादी के दो महीने बाद ही आई है. आलिया और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को बांद्रा स्थित आरके हाउस में शादी की थी. इस शादी में उनके परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

Tags: Alia Bhatt, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर