• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने पोर्नोग्राफी मामले में किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कई बड़े लोग हैं शामिल'

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने पोर्नोग्राफी मामले में किया बड़ा खुलासा, बोलीं- 'कई बड़े लोग हैं शामिल'

गहना वशिष्ठ फरवरी में पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुई थीं. वे जमानत पर बाहर हैं. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9/gehana_vasisth)

गहना वशिष्ठ फरवरी में पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुई थीं. वे जमानत पर बाहर हैं. (फोटो साभारः Instagram/rajkundra9/gehana_vasisth)

फरवरी में गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Raj kundra mumbai Crime Banch) की प्रॉपर्टी सेल ने ऑनलाइन पोर्नोग्राफी (Raj kundra Pornography) के मामले में गिरफ्तार किया था. वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः सॉफ्ट पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj kundra) की गिरफ्तारी के बीच मॉडल और एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) उर्फ ​​वंदना तिवारी ने अपना बयान जारी किया है. उन्होंने अपने बयान में मु्ंबई पुलिस को गहराई से जांच करने के लिए कहा है. वे अपने बयान में पोर्नोग्राफी से जुड़े हाई-प्रोफाइल लोगों के बारे में बात कर रही हैं.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गहना ने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'कानून अपना काम करेगा. हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है, लेकिन उन्हें इरोटिक या बोल्ड कन्टेंट के साथ पोर्न को नहीं मिलाना चाहिए. हमने हमेशा कहा है कि मुंबई पुलिस दुनिया की सबसे अच्छी फोर्स है. आखिर में कोर्ट ही तय करेगा कि असली अपराधी कौन हैं और गिरफ्तार हुए आरोपियों में से किनका इस्तेमाल दूसरों ने किया था.'



    राज कुंद्रा का नाम लिए बगैर स्टेटमेंट में आगे कहा गया है, 'हम अब और कमेंट नहीं करना चाहते हैं, क्योंकि गहना इन्हीं मामलों में जमानत पर हैं और वे अपने खुद को बचाने के अधिकार को कमजोर या पूर्वाग्रह का शिकार बनने नहीं देना चाहतीं. हालांकि, पुलिस को गहराई से जांच करनी चाहिए, क्योंकि अमीरों और मशहूर लोगों की दुनिया के कई लोग इसमें शामिल हैं.'

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरवरी में गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने इसी ऑनलाइन पोर्नोग्राफी के मामले में गिरफ्तार किया था. बता दें कि गहना 'मिस एशिया बिकिनी विनर' रह चुकी हैं. वे ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा, उन्होंने हिन्दी और तेलुगु फिल्मों और विज्ञापनों में भी काम किया है.

    ये भी पढ़ें: Raj Kundra Arrested: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में आखिर कैसे घिरे राज कुंद्रा? जानें इनसाइड स्टोरी

    मुंबई पुलिस ने सोमवार (19 जुलाई) की देर रात कुंद्रा को अश्लील कन्टेंट बनाने और उसे मोबाइल एप्लिकेशन के जरिये प्रकाशित करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इस अचानक गिरफ्तारी ने बॉलीवुड को चौंका दिया है, जो पिछले एक साल से ड्रग्स मामले की जांच के दायरे में है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज