Ganesh Chaturthi 2020: अमिताभ बच्चन ने शेयर की लालबाग के राजा की पुरानी तस्वीर, बोले- गणपति बप्पा मोर्या

Ganesh Chaturthi 2020: अमिताभ बच्चन ने शेयर की लालबाग के राजा की पुरानी तस्वीर, बोले- गणपति बप्पा मोर्या
अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है. फोटो साभार-@amitabhbachchan/Instagram

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) के मौके पर लालबाग के राजा (Lalbaugcha Raja) की थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 8:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020)  के त्यौहार की धूम आज से शुरू हो गई हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह से इस साल हर बार की तरह सार्वजनिक आयोजन नहीं हो पाएगा, लेकिन 'बप्पा' के लिए क्या खास और क्या आम सभी का जोश देखने लायक है. मुंबई में इसकी खास धूम रहती है, लोग गणपति को अपने घर विराजते हैं और नियमानुसार उनकी पूजा-अर्चना करके विसर्जित करते हैं. गणेश चतुर्थी को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) भी काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस मौके पर एक पोस्ट साझा कर अपने फैंस को बधाई दी है.

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2020) के मौके पर सोशल मीडिया पर 'बप्पा' की एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लालबाग के राजा (Lalbaugcha Raja) की थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज पोस्ट किया. इस पोस्ट के शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- 'गणपति बप्पा मोर्या'.
View this post on Instagram

Ganapati Bappa Moreya ..🙏🙏🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on



अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट काफी वायरल हो रही है. इस बार कोरोना वायरस के कारण इस बार का उत्सव थोड़ा फीका होगा लेकिन लोगों की आस्था में कोई कमी नहीं रहेगी.



बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है. बिग बी अब जल्द ही अपने मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू करेंगे. उन्होंने अपने ब्लॉग में इसकी जानकारी शेयर की और बताया कि केबीसी के प्रोमो और शो की तैयारी शुरू हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- SSR CASE: सुशांत के शव को देखते ही जोर-जोर से रोने लगी थीं रिया चक्रवर्ती, सीने में हाथ रखा और कहा- 'सॉरी बाबू'

आपको बता दें कि पिछले महीने अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन को कोरोना वायरस हो गया था, जिसके बाद मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वहीं सबका इलाज हुआ था. अब सभी स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज