Home /News /entertainment /

तैमूर ने बनाई गणपति बप्पा की मूर्ति, हाथ जोड़कर पूजा करते दिखे, करीना कपूर ने शेयर की Photo

तैमूर ने बनाई गणपति बप्पा की मूर्ति, हाथ जोड़कर पूजा करते दिखे, करीना कपूर ने शेयर की Photo

हाथ जोड़ कर पूजा करते तैमूर (Photo Credit-@kareenakapoorkhan/Instagram)

हाथ जोड़ कर पूजा करते तैमूर (Photo Credit-@kareenakapoorkhan/Instagram)

गणेश चतुर्थी 2020 (Ganesh Chaturthi 2020) पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने तैमूर (Taimur) द्वारा बनाई गई गणपति बप्पा की मूर्ती की तस्वीर शेयर की है.

    मुंबई. आज गणपति बप्पा का जन्मदिन यानी गणेश चतुर्थी 2020 (Ganesh Chaturthi 2020) मनाई जा रही है. इस मौके पर आम से लेकर खास तक हर कोई अपने-अपने घरों में गणेश जी की मूर्ति की स्थापना करता है. वहीं आज कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने घर पर गणपति को लेकर आए हैं. इस बीच तैमूर ने अपने हाथों से ही गणपति बप्पा की मूर्ति बना ली है. उन्होंने मूर्ती कि पूरी तरह से बनाकर हाथ जोड़कर गणेश मूर्ती के सामने पूजा भी की. तैमूर (Taimur) द्वारा बनाई गई मूर्ति की तस्वीरें खुद करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने शेयर की हैं, ये तस्वीरें इतनी प्यारी हैं कि आते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गईं.

    दरअसल, करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि तैमूर ने अपने लेगो गेम को बड़ी खूबसूरती से जोड़-जोड़कर गणपति बप्पा की मूर्ति बनाई है. उन्होंने पंडाल-कलश और गणपति जी का वाहन मूषक भी बनाया है और यही नहीं उन्होंने इस मूर्ती के सामने तीन लोगों को भी बैठाया है. ये लोग भी लेगो से भी तैयार किए गए हैं. तस्वीरों में दिख रहा है कि तैमूर अपने द्वारा बनाए गए गणेश जी के आगे हाथ जोड़कर बैठे हुए हैं. वाकई ये तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं.




    इस फोटोज को शेयर करते हुए करीना ने अपने इस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा- 'गणपति सेलीब्रेशन इस साल कुछ मुश्किल होने वाला है... लेकिन टिम ने इस त्योहार को खास बना दिया है. उसने हमारे लिए Lego से खूबसूरत गणेश की तैयार किए हैं. आप सभी को हैप्पी गणेश चतुर्थी. मैं सभी के लिए शांति, स्वास्थ्य और सुरक्षा की प्रार्थना करती हूं'. करीना द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही है. लोग इन प्यारी तस्वीरों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

    बता दें कि करीना कपूर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती नजर आ जाती हैं. बीते दिनों करीना तब जबरदस्त सुर्खियों में आ गई थीं जब सैफ और करीना ने अपने दूसरे बच्चे के बारे में एनाउंसमेंट की थी. करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Ganesh chaturthi 2020, Kareena kapoor, Taimur Ali Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर