'गंगूबाई काठियावाड़ी' की सिर्फ 3 दिन की बची है शूटिंग, पहले आलिया भट्ट अब लॉकडाउन ने लटकाया काम

फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होनी है. फोटो साभार-@gangubaifilm/Instagram

फिल्म 30 जुलाई को रिलीज होनी है. फोटो साभार-@gangubaifilm/Instagram

'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)'  की शूटिंग सिर्फ 3 दिनों की बची है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक बैकग्राउंड गाना है जो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर फिल्माया जाना है. 

  • Share this:

मुंबई. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म का टीजर सामने आने के बाद से फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. फिल्म जुलाई में रिलीज होगी, लेकिन फिल्म की शूटिंग अभी तक पूरी नहीं हो सकी हैं, जिसकी वजह से मेकर्स का सिरदर्द बढ़ता जा रहा है. पहले आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म की शूटिंग पर ब्रेक लग गया और अब कोरोना की दूसरी लहर की वजह से शूटिंग रुक गई है.

'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' की शूटिंग सिर्फ 3 दिनों की बची है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक बैकग्राउंड गाना है जो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर फिल्माया जाना है. फिल्म में आलिया के बिना लिपसिंक के गाने भी हैं, जो शूट किए जा चुके हैं. संजय लीला भंसाली फिल्म की शूटिंग खत्म करने में लगे थे लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग रोक दी गई है.

अब जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होती है तब तक फिल्मसिटी में बना विशाल सेट वैसे ही रहेगा, जिसकी वह से संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गढ़ा को रोजाना का 3 लाख रुपये का नुकसान हो रहा है. अभी प्रोड्यूसर्स दोबारा शूटिंग करने का रिस्क नहीं ले रहे हैं.

लॉकडाउन खत्म होने के तुरंत बाद भी भंसाली ने शूटिंग शुरू करने से मना कर दिया है. उनका कहना है कि जब तक कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं होती वह 3 दिन की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे.
निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'गंगूबाई काठियावाडी' मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है, जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन गई. ये फिल्‍म लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई' (Mafia Queens Of Mumbai) पर आधारित है. इस फिल्म के पहले पोस्‍टर में आलिया का लुक काफी दमदार नजर आया था.

गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई की एक चर्चित कोठेवाली थी, जिसे महज 500 रुपये के लिए उसके पति ने बेच दिया था. इस फिल्म में गंगूबाई के जीवन के संघर्षों को दिखाया गया है कि कैसे छोटी सी उम्र में उनकी शादी कर दी गई थी और फिर कैसे वह अपने पति के ही हाथों कोठे पर जा बिठा दी गईं. इस किरदार पर संजय लीला भंसाली काफी अरसे से फिल्म बनाना चाह रहे थे.

इस फिल्‍म में आलिया के साथ ही अजय देवगन नजर आने वाले हैं जो गंगूबाई को इस धंधे के सारे गुर सिखाते नजर आएंगे. 'गंगूबाई काठियावाडी' आलिया की निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ पहली फिल्‍म होगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज