‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का टीजर हुआ रिलीज, आलिया भट्ट का दिखा दमदार अवतार- देखें VIDEO

30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

आज सुबह फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' की रिलीज डेट सामने आई थी और अब इस फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 8:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) का आज बर्थडे है और आज ही उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' की रिलीज डेट सामने आई थी और अब इस फिल्म का टीजर भी सामने आ चुका है. बता दें, इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के टीजर का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है. टीजर में आलिया का दमदार अवतार देखते ही बन रहा है. लोगों को फिल्म का टीजर बेहद पसंद आ रहा है. वहीं, संजय लीला भंसाली और आलिया से पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

पेन मूवीज द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस टीजर को चंद घंटे में ही 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूट्यूब पर इस टीजर को अब तक 45 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और 5 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी वीडियो पर आ चुके हैं. बता दें, निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'गंगूबाई काठियावाडी' मुंबई की माफिया क्‍वीन गंगूबाई काठियावाडी पर आधारित है, जो पहले एक सेक्‍स वर्कर थी और बाद में अंडरवर्ल्‍ड डॉन बन गई. ये फिल्‍म लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्‍वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है. यह फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Youtube Video


इसके साथ ही यह भी क्लियर हो गया कि इसी साल 30 जुलाई को अलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और प्रभास (Prabhas) की राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर भिड़ने वाली है. जी हां, अब 30 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों के बीच बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज