गौहर खान-जैद दरबार की शादी की तारीख हुई पक्की, इस दिन होगा निकाह

गौहर खान-जैद दरबार. फोटो साभार- @gauaharkhan/Instagram
गौहर खान-जैद दरबार. फोटो साभार- @gauaharkhan/Instagram

गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) दोनों अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधकर नया नाम देंगे. दोनों के परिवारों ने तैयारियां शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 9:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) की विजेता रहीं मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इस समय इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे फेमस टिकटॉकर जैद दरबार (Zaid Darbar) और शादी की अफवाहों के साथ अपने रिश्ते के लिए चर्चा में हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर निकलने के बाद हाल ही में इस जोड़े को गोवा में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था. दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं थीं कि दोनों 22 नवंबर को शादी के बंधन में बंध रही है, लेकिन खबर है कि शादी में नवंबर नहीं बल्कि दिसंबर में करेंगे. इसके लिए उन्होंने एक खास दिन को चुना है.

म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) ने हाल ही में दोनों के रिश्ते को मंजूरी दी थी. ई-टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) दोनों अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बांधकर नया नाम देंगे. दोनों 25 दिसंबर को निकाह करने जा रहे हैं.


रिपोर्ट में एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि गौहर और जैद ने शादी करने के लिए 25 दिसंबर को शॉर्टलिस्ट किया है. शादी समारोह 22 दिसंबर से शुरू होंगे. इसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल होंगे.





शादी के सारे फंक्शन मुंबई में होंगे और दोनों परिवारों ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है. गौहर की बहन निगार खान और अन्य लोग शादी के लिए विशेष रूप से भारत आएंगे. एक अन्य सूत्र के मुताबिक, गौहर और जैद पहले ही सगाई कर चुके हैं. गौहर को बिग बॉस 14 के घर में रिंग पहने देखा भी गया था. हाल ही में गौहर ने जैद के बर्थडे पर खास आयोजन भी किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज