पापा के निधन के बाद इमोशनल हुईं गौहर खान, बोलीं- 'आपकी तरह कोई भी कभी नहीं हो सकता है'

गौहर के पापा की तबीयत कुछ दिनों से सही नहीं चल रही थी.

गौहर के पापा की तबीयत कुछ दिनों से सही नहीं चल रही थी.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने पापा जफर अहमद खान (Zafer Ahmed Khan) का निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7)' की विनर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) आज का दिन शायद ही कभी भुला पाएंगी. गौहर की शादी के दो महीने के बाद आज उनके पापा जफर अहमद खान (Zafer Ahmed Khan Passed Away) का निधन हो गया. वह पिछले कुछ समय से बीमार थे. उनका मुंबई के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था, जिसके बारे में गौहर ने खुद बताया था. पापा ने दुनिया को अलविदा कहा तो गौहर टूट गई हैं, उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने पापा जफर अहमद खान (Zafer Ahmed Khan) का निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा- 'मेरे हीरो. आपकी तरह कोई भी कभी नहीं हो सकता है. मेरे पापा का निधन हो गया है. वह एक बहुत ही खूबसूरत आत्मा थे और हमेशा रहेंगे. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं पापा और शायद ही आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो पाउंगी. #MyForeverShiningStar अपनी दुआओं में उन्हें याद रखना'.

Gauahar Khan, Gauahar Khan emotional Post, Social Media, Viral News, Gauahar Khan father passed away, Gauahar Khan death, News18, Network 18, Zafer Ahmed Khan, News18, Network 18, गौहर खान, गौहर खान पिता का निधन



गौहर खान की इस पोस्ट पर टीवी औप बॉलीवुड सेलेब्स कमेंट कर उनके पिता के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं साथ ही परिवार को समझाने की कोशिश कर रहे हैं.
गौहर के पापा की तबीयत कुछ दिनों से सही नहीं चल रही थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. गौहर ने अस्पताल से अपने पापा के साथ भी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने पापा का हाथ पकड़ा हुआ था.

आपको बता दें कि गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर यह दुखद जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में गौहर और उनके पिता की कई खूबसूरत यादें सिमटी हुई हैं.

वीडियो में गौहर अपने पापा और मम्मी के लिए 100 सालों की जिंदगी की कामना कर रही हैं. वहीं कई ऐसी खबसूरत तस्वीरें भी इस वीडियो में हैं जब गौहर ने अपने पिता के साथ खास पल बिताए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज