गौहर खान ने #BlackLivesMatter का हवाला देकर साधा निशाना, बोलीं- 'किसानों की जान की कीमत नहीं?'

गौहर खान का ट्वीट वायरल हो रहा है. Photo Credit- @gauaharkhan/Instagram

गौहर खान का ट्वीट वायरल हो रहा है. Photo Credit- @gauaharkhan/Instagram

गौहर खान (Gauahar Khan) ने साल 2020 में अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत के मुद्दे को उठाया, जिसके बाद वहां खूब हिंसक प्रदर्शन हुए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 5, 2021, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) के ट्वीट को बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर बवाल मचा. इस मसले पर बॉलीवुड की दो राय हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय को रखते हुए उन बॉलीवुड सेलेब्स पर तंज कसा है, जिन्होंने इसे दुष्प्रचार बताया. गौहर खान #BlackLivesMatter का मामला उठाया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने साल 2020 में अमेरिका में अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड की पुलिस हिरासत में मौत के मुद्दे को उठाया, जिसके बाद वहां खूब हिंसक प्रदर्शन हुए थे. गौहर ने हैशटैग #blacklivesmatter का इस्तेमाल कर सवाल किया- '#BlackLivesMatter...ओह वह तो भारत का मुद्दा नहीं था, लेकिन लगभग हर भारतीय सिलेब्रिटी ने उसके सपोर्ट में ट्वीट किया. जाहिर है कि हर जिंदगी की कीमत है, क्या भारतीय किसान की जिंदगी मायने नहीं रखती क्या?'

Gauahar Khan, Gauahar Khan tweet, social media, viral tweet, Farmer Protest, Gauahar Khan targeted Bollywood celebs, News 18, Network 18, गौहर खान, गौहर खान ट्वीट, सोशल मीडिया, वायरल ट्वीट, किसान आंदोलन,  गौहर खान ने साधा बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना, न्यूज 18, नेटवर्क 18

पिछले साल इस मुद्दे पर अमेरिका के वाइट हाउस में भी खूब प्रदर्शन हुआ, जिसकी वजह से राष्‍ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को बंकर में जाना पड़ा. इसे लेकर करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा समेत कई बड़े सिलेब्रिटीज ने भी ट्वीट किया था. गौहर के इस ट्वीट पर लोगों की काफी प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं.
आपको बता दें कि इस मुद्दे पर भारतीय विदेश मंत्रालय ने एक बयान जारी किए जाने के बाद अक्षय कुमार, अजय देवन, कंगना रनौत, लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर, सुनील शेट्टी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए. देश की एकता को बनाए रखने और भारत के खिलाफ एजेंडा चलाने वालों से बचकर रहने को कहा था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज