• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रिसेप्शन पार्टी में 'झल्ला-वल्लाह' सॉन्ग पर जमकर नाचीं गौहर खान, ब्राइडल लुक में छा गया वीडियो

रिसेप्शन पार्टी में 'झल्ला-वल्लाह' सॉन्ग पर जमकर नाचीं गौहर खान, ब्राइडल लुक में छा गया वीडियो

(photo cr3edit: instagram/@preeti_simoes)

(photo cr3edit: instagram/@preeti_simoes)

गौहर खान (Gauahar Khan Zaid Darbar Wedding) का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में गौहर खान के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 7 की विनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) इन दिनों अपनी शादी के चलते सुर्खियों में छाई हुई हैं. बीते शुक्रवार यानी 25 दिसंबर को ही गौहर खान ने म्यूजिक कंपोजर स्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) से निकाह किया है. गौहर और जैद के निकाह की तस्वीरें अब सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब धमाल मचा रही हैं. दोनों की शादी की कई फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं. इस बीच गौहर खान (Gauahar Khan Zaid Darbar Wedding) का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में नजर आ रही हैं.

    इस वीडियो में गौहर खान के चेहरे पर शादी की खुशी साफ देखी जा सकती है. वीडियो में गौहर अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी में 'झल्ला-वल्लाह' गाने पर धमाल मचाती नजर आ रही हैं. ब्राइडल लुक में अपने ही गाने पर डांस करते हुए गौहर खान का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के फैन कमेंट्स के जरिए इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें शादी की मुबारकबाद भी दे रहे हैं.




    गौहर खान का यह वीडियो उनकी फ्रेंड प्रीति सिमोस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. पहले तो गौहर कुर्सी पर बैठी रहती हैं, लेकिन जैसे ही वह अपना गाना बजते सुनती हैं, उनसे रहा नहीं जाता और भागते हुए वह स्टेज की तरफ आ जाती हैं और 'झल्ला-वल्लाह' पर धमाकेदार डांस दिखाती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज