गौहर खान के पिता का निधन, लंबे समय से अस्पताल में थे भर्ती, दोस्त ने शेयर की मेमोरी

अपने पिता के साथ गौहर खान. फोटो साभार- @gauaharkhan/Instagram

अपने पिता के साथ गौहर खान. फोटो साभार- @gauaharkhan/Instagram

गौहर खान (Gauahar Khan) लगातार अपने पिता की सेहत की दुआएं मांग रही थीं, लेकिन उनकी दुआओं का असर नहीं हो सका. उनके पिता की निधन की जानकारी उनके फ्रेंड प्रीति सिमोस (Preeti Simoes) ने शेयर की है.

  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) के परिवार पर आज दुखों का पहाड़ टूट गया है. लंबे समय से बीमार गौहर के पिता का देहांत हो गया है. आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. पिछले काफी समय से वह अस्पताल में भर्ती थे, जिनकी सेवा के लिए एक्ट्रेस ने रात-दिन एक किया हुआ था. गौहर लगातार अपने पिता की सेहत की दुआएं मांग रही थी, लेकिन उनकी दुआओं का असर नहीं हो सका. उनके पिता की निधन की जानकारी उनके फ्रेंड प्रीति सिमोस (Preeti Simoes) ने शेयर की है.

गौहर खान (Gauahar Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की मेन इमेज को भी चेंज कर दिया है. उन्होंने एक मोमबत्ती की तस्वीर अपडेट की है. देर रात तकअस्पताल के कमरे की सेल्फी शेयर करते हुए गौहर ने फैंस से अपने पिता के लिए प्रार्थना करने की अपील कर रही थी. गौहर के पिता किस बीमारी से ग्रसित थे, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है.

प्रीति सिमोस ने गौहर के पापा का एक वीडियो शेयर कर लिखा है- मेरे गौहर के पापा... जिस आदमी से मैंने प्यार किया... जो शान से जिए... और जिन्हें गर्व के साथ हमेशा याद किया जाएगा. परिवार को ताकत और प्यार. इस वीडियो में उन्होंने @gauaharkhan @zakiazkhan @nigaarzkhan @queenkausarsuleman @raziakhan1503 @zaid_darbar @asaadzkhan को टैग किया है.





गौहर खान ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके लिए घर और काम को मैनेज करना मुश्किल हो रहा है. पिता की देखभाल को लेकर वह बहुत चिंतित हैं. गौहर अपने पिता के सबसे करीब थीं.

आपको बता दें कि हाल ही में गौहर ने अपने पापा से साथ अपनी शादी की एक इमोशनल तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे अपने पापा को गले लगती दिख रही हैं. उस तस्वीर को साझा करते वक्त गौहर ने अपने पापा को सबसे ताकतवर भी बताया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज