Happy B'day: विवादों से घिरी रही है गौहर खान की जिंदगी, TV शो के दौरान शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़

Happy B'day: विवादों से घिरी रही है गौहर खान की जिंदगी, TV शो के दौरान शख्स ने जड़ दिया था थप्पड़
गौहर खान आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. (photo credit: instagram/@gauharkhan)

गौहर खान (Gauhar Khan) ने 2009 में आई 'रॉकेट सिंह- सैल्समेन ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह 2011 में 'गेम' और फिर 2013 में 'इश्कजादे' में भी नजर आईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 8:25 AM IST
  • Share this:
मुंबईः टीवी जगत से लेकर मॉडलिंग और बॉलीवुड में जलवे बिखेर चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. 'इश्कजादे' में 'झल्ला-वल्ला' सॉन्ग से सुर्खियां बटोरने वाली गौहर खान का जन्म 23 अगस्त 1983 को पूने में हुआ था. मनोरंजन जगत में गौहर खान को सबसे अधिक पहचान रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7)' में मिली. जहां टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) संग उनका रिलेशनशिप खूब सुर्खियों में रहा. गौहर खान ने शो के दौरान ना सिर्फ सुर्खियां बटोरीं, बल्कि शो की विनर भी बनीं. आज जब गौहर खान अपना जन्मदिन (Happy Birthday Gauhar Khan) मना रही हैं, तो चलिए जानते हैं, उनसे जुड़े कुछ खास किस्सों के बारे में.

गौहर खान ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. जिसके बाद उन्होंने फेमिना मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया. हालांकि, वह इस प्रतियोगिता में जीत हासिल नहीं कर सकीं. गौहर खान (Gauhar Khan) ने 2009 में आई 'रॉकेट सिंह- सैल्समेन ऑफ द ईयर' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. इसके बाद वह 2011 में 'गेम' और फिर 2013 में 'इश्कजादे' में भी नजर आईं. लेकिन, उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता मिली बिग बॉस सीजन 7 से. गौहर खान इस सीजन की विनर बनी थीं.
View this post on Instagram

I think I’m gonna relax today ! 🖤

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan) on

अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अवतार के लिए पहचानी जाने वाली गौहर खान अपने इसी स्टाइलिश अवतार के चलते उस वक्त सुर्खियों में आ गई थीं, जब एक सिरफिरे युवक ने उन्हें एक टीवी शो के दौरान थप्पड़ मार दिया था. 2014 में गौहर खान एक शो होस्ट कर रही थीं. इसी दौरान यहां मौजूद एक शख्स ने एक्ट्रेस के छोटे कपड़ों पर आपत्ति जताते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया था.
इस शख्स का नाम मोहम्मद अकील मलिक था. जिसे गौहर खान के कपड़ों से आपत्ति थी. एक्ट्रेस के कपड़ों से शख्स को इतनी समस्या थी कि उसने स्टेज पर जाकर सीधे उन्हें थप्पड़ मार दिया. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 354 और 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था.


इन दिनों गौहर खान (Gauhar Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते नहीं बल्कि, पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस को लेकर कहा जा रहा है कि वे, म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे और फेमस टिकटॉकर जैद दरबार (Zaid Darbar) को डेट कर रही हैं. जहां जैद ने गौहर खान के साथ कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, वहीं एक्ट्रेस ने अभी तक दोनों की कोई फोटो शेयर नहीं की है. (Photo credit: instagram/@zaid_darbar)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज