ईद पर दुखी हैं गौहर खान, ट्वीट कर बताई वजह

गौहर खान (Gauhar Khan) ने ट्वीट कर बताया कि वह क्या बात है जो ईद के मौके पर उन्हें दुख पहुंचा रही है.

News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:43 AM IST
ईद पर दुखी हैं गौहर खान, ट्वीट कर बताई वजह
बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान.
News18Hindi
Updated: August 12, 2019, 10:43 AM IST
आज ईद के मौके पर गौहर खान (Gauhar Khan) अपनों से दूर हैं. इस मौके पर वो ना केवल अपने लिए बल्कि उन सभी लोगों के लिए दुआ कर रही हैं जो इस मौके पर अपने परिवार से अलग है. गौहर ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया है. परिवार से दूर और दुखी गौहर ने ट्वीट के जरिए अपने दिल की बात सबके सामने रखी.

गौहर ने लिखा, जो एक हफ्ते से ज्यादा समय से अपने घरवालों और करीबियों से संपर्क नहीं कर पा रहा केवल वही समझ सकता है कि दर्द क्या है. शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक बैचेनी. मैं इस ईद पर दुखी हूं. बहुत दुखी हूं. मेरी तरह रोते हुए हर दिल के लिए मैं प्रार्थना करती हूं. कश्मीर में रहने वाले केवल अपने अपनों के लिए नहीं बल्कि सबके लिए.



पहले ट्वीट के तीन मिनट बाद गौहर ने एक और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ईद मनाओ, खुशियां बांटो. किसी भी नफरत, घृणा और बांटने वाले तत्वों को अपनी जिंदगी का हर पल जीने से रोकने मत दो. हर जाति, धर्म के लोगों को प्यार का संदेश देना चाहिए क्योंकि हमारे पास जो भी है यही है. ईद मुबारक.
Loading...




बता दें कि कश्मीर में हालात शांतिपूर्ण हैं. लेकिन अभी वहां संचार सुविधाएं बहाल नहीं हुई हैं. वहीं ईद के मौके पर जम्मू में टेलीकॉम सर्विस शुरू कर दी गई हैं. इंटरनेट सेवा पूरे जम्मू-कश्मीर में बंद है.

यह भी  पढ़ें:

Article 370 पर भोजपुरी के ये पांच गाने हुए वायरल, कहा- जा तानी जम्मू राजा बाए, ले लेब वहीं जमीन
First published: August 12, 2019, 10:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...