• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गौहर खान ने शेयर किया डिजिटल वेडिंग कार्ड, जैद दरबार संग लव स्टोरी की दिखाई झलक

गौहर खान ने शेयर किया डिजिटल वेडिंग कार्ड, जैद दरबार संग लव स्टोरी की दिखाई झलक

(photo credit: instagram/@gauharkhan)

गौहर खान (Gauhar Khan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी लव स्टोरी और शादी का डिजिटल वेडिंग कार्ड शेयर किया है. जिसमें गौहर और जैद के कार्टून के साथ दोनों की पूरी लव स्टोरी बताई गयी है. एक्ट्रेस के फैंस के बीच उनका यह यूनीक डिजिटल वेडिंग कार्ड काफी पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:
    मुंबईः बिग बॉस 7 की विनर, मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) इन दिनों म्यूजिक कंपोजर स्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार संग अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. गौहर खान 25 दिसंबर को जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया (Social Media) पर जैद दरबार को लेकर अपने प्यार का इजहार किया था और फिर कुछ तस्वीरों के साथ अपनी शादी की डेट का ऐलान किया था. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Gauhar Khan Zaid Darbar Digital Wedding Card) पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसके जरिए एक्ट्रेस ने जैद दरबार संग अपनी लव स्टोरी शेयर की है.

    गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी लव स्टोरी और शादी का डिजिटल वेडिंग कार्ड शेयर किया है. जिसमें गौहर और जैद के कार्टून के साथ दोनों की पूरी लव स्टोरी बताई गयी है. एक्ट्रेस के फैंस के बीच उनका यह यूनीक डिजिटल वेडिंग कार्ड काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि दोनों के बीच की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और आखिर जैद ने गौहर खान को शादी के लिए कैसे प्रपोज किया.








    View this post on Instagram






    A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)






    मालूम हो कि गौहर खान जैद दरबार से 25 दिसंबर को निकाह करने जा रही हैं. हाल ही में दोनों का प्री-वेडिंग फोटोशूट भी हुआ था, जिसमें दोनों की केमेस्ट्री साफ नजर आई थी. दोनों हाल ही में अपने परिवार के साथ दुबई वेकेशन पर भी गए थे. जैद और गौहर अक्सर ही साथ में अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जो दोनों के फैन्स के बीच खूब पसंद की जाती हैं. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज