गौरी खान ने शेयर की 'अश्लील फोटो', ट्रोल होने पर की डिलीट

एक ट्रोलर ने तो गौरी खान की सोच को घटिया ही बता डाला. उन्होंने लिखा, मैडम...सोचा था अमीर लोगों की सोच भी अमीर होती है. लेकिन इतनी घटिया, गंदी सोच, जो आपने खुद पेश की, क्या मुंह दिखाओगे अल्लाह को तुम लोग कयामत के दिन.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 10:10 AM IST
गौरी खान ने शेयर की 'अश्लील फोटो', ट्रोल होने पर की डिलीट
शाहरुख खान और गौरी खान.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 10:10 AM IST
ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े होने के अपने फायदे और नुकसान होते हैं. आपको लाइम लाइट और अटेंशन मिलती है. इस वजह से सोशल मीडिया पर सबकी नजर आप पर होती है. ऐसे में एक एक पोस्ट को लेकर काफी ध्यान रखना पड़ता है. अब हाल में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ट्विटर पर एक पेंटिंग की तस्वीर शेयर कर ट्रोलर्स का शिकार हो गईं.

गौरी ने एक मशहूर पेंटर की पेंटिंग की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की थी. ये पेटिंग सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने गौरी खान पर तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए.

photo (4)

अब्दुल इब्राहिम ने लिखा, शाहरुख का नाम बदनाम मत करो, इसे जल्द डिलीट करो. शाहरुख के एक फैन क्लब ने लिखा, मैडम मैं जानता हूं कि आप बहुत मॉडर्न और खुले विचारों की महिला हैं. लेकिन ऐसी तस्वीर घर पर लगाना आपकी गलती है. शाहरुख का नाम खराब हो सकता है. वह एक सच्चे प्रेमी हैं. ये अश्लीलता की हद है.

हुमा फातिमा ने लिखा, कमरा और इंटीरियर डिजाइनिंग ठीक है, रंग भी खूबसूरत है. लेकिन ये पेंटिंग ठीक नहीं है. आप शाहरुख खान से जुड़ी हैं. प्लीज कुछ भी पोस्ट करने से पहले लाख बार सोचा करिए. रुबाब ने तो गौरी खान की सोच को घटिया ही बता डाला. उन्होंने लिखा, मैडम...सोचा था अमीर लोगों की सोच भी अमीर होती है. लेकिन इतनी घटिया, गंदी सोच, जो आपने खुद पेश की, क्या मुंह दिखाओगे अल्लाह को तुम लोग कयामत के दिन. इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर इतनी गर्मागर्मी हो गई कि आखिर में गौरी को ये पोस्ट डिलीट करनी पड़ी.

photo (3)

यह भी पढ़ें:
Loading...

सेट पर सुट्टे लगाती थी ये एक्ट्रेस, अब छोड़ दी ये लत
First published: July 25, 2019, 9:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...