गौरी खान और दीया मिर्जा ने मीरा राजपूत के मुहिम को किया सपोर्ट, बोलीं- 'Well Done Mira'

फोटो साभार: @MiraRajput instagram

फोटो साभार: @MiraRajput instagram

, मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए अपनी बहन और बहनोई के फंड इकट्ठा करनी की मुहिम के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था.

  • Share this:
मुंबई. देश में कोविड-19 (Covid-19) के चलते हालात इतने बेकाबू हो गए हैं कि अब हर कोई अपनी तरह से कुछ-न-कुछ योगदान करना चाहता है. लोग केन्द्र और राज्य सरकारों की कोरोना के खिलाफ जंग में अपना भी योगदान दे रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) इसमें बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स अपने स्तर पर हर मुमकिन मदद पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. इस मुश्किल भरे दौर में, शाहिद कपूर अपने बहनोई नूर और मोहनीश वाधवानी द्वारा शुरू की गई कोविड 19 राहत धनराशि को बढ़ाने के लिए पत्नी मीरा राजपूत के साथ जुड़ गए हैं.

हाल ही में, मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए अपनी बहन और बहनोई के फंड इकट्ठा करनी की मुहिम के लिए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में मीरा ने बताया कि 'ब्रीथ फॉर इंडिया' और 'बिलियन ब्रीथ मूवमेंट' ऑक्सीजन सप्लाई और कोविड रिलीफ के लिए किस तरह से फंड इकट्ठा करने में मदद करेगा.

Youtube Video


मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने इस वीडियो में नूर और मोहनिश को भी इन्वाइट किया और लोगों को वीक लॉन्ग फंड इकट्ठा करने वाले प्लानिंग के बारे में बताने के लिए कहा. उन्होंने बताया कि इसके खत्म होने तक 100 हजार डॉलर इकट्ठा करना है. फंडरैजर के साथ ही मीरा ने ब्रेथ मूवमेंट को एक सकारात्मक कदम बताया है. शाहिद कपूर ने भी फैंस के साथ फंडरैजर पेज का लिंक शेयर किया है और फैंस से अपील की है.
मीरा राजपूत (Mira Rajput) के इस मुहिम की तारीफ हो रही है. शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने मीरा का वीडियो शेयर कर तारीफ की है. उन्होंने इंस्टाग्रापर लिखा, 'एक साथ हम मजबूत हैं. हर सांस के साथ, हमारे दिल में, हमारे विचारों में और हमारी प्रार्थनाओं में भारत है. हम #BreatheForIndia #BillionBreathMovement का समर्थन करते हैं. शानदार पहल मीरा राजपूत.'
View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)





वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी मीरा के इस मुहिम की तारीफ की है. दीया मिर्जा ने मीरा राजपूत के इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर भी किया है.



Dia Mirza
फोटो साभार: @DiaMirza instagram


पिछले कुछ हफ्तों से मीरा और शाहिद अपने सोशल मीडिया के जरिए कोरोना की जरूरतों से संसाधनों की सप्लाई से जुड़े मैसेज को शेयर कर रहे हैं. कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए मीरा काफी एक्टिव तौर पर अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज