इस मामले में शाहरुख पर बिल्कुल भरोसा नहीं करतीं गौरी खान!

शाहरुख खान और गौरी खान.

यूरोप की वेकेशन पर निकले इन 'राज और सिमरन' शाहरुख-गौरी की फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

  • Share this:
    बॉलीवुड में रोमांस के किंग बुलाए जाने वाले शाहरुख खान  और गौरी की लव स्टोरी इंडस्ट्री की एपिक लव स्टोरीज में से एक है. उन्हें आप रियल लाइफ 'राज और सिमरन' कहें तो इसमें कुछ गलत नहीं होगा. फिलहाल यूरोप की वेकेशन पर निकले इन 'राज और सिमरन' की फैमिली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

    तस्वीरों और क्वालिटी टाइम के अलावा इस वकेशन पर एक और चीज खास रही. वह ये थी कि इतने सालों बाद गौरी ने शाहरुख को एक खास इजाजत दी. इस इजाजत का जिक्र शाहरुख ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया. शाहरुख ने गौरी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, कई सालों बाद गौरी ने मुझे वो तस्वीर पोस्ट करने की इजाजत दी, जिसे मैंने क्लिक किया. शाहरुख के इस कैप्शन से लगता है कि गौरी को शाहरुख की फोटोग्राफी स्किल्स पर भरोसा नहीं है. अब शाहरुख तस्वीर चाहे जैसे भी क्लिक करें, लेकिन इसके पीछे गौरी के लिए उनका प्यार सबका दिल जीत लेता है.



    बता दें कि खान फैमिली की इस हॉलिड से कई खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही है. कभी सुहाना का बिकिनी लुक तो कभी अबराम की क्यूटनेस. इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. काफी समय बाद अबराम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ रही हैं. जबसे उन्होंने स्कूल जाना शुरू किया है तब से वह कैमरे की नजर से दूर ही रहते हैं.



    A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on









    यह भी पढ़ें:

    अपने बच्चों के साथ FIFA वर्ल्ड कप देखने रूस जाएंगे बिग बी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.