गौरी खान का खुलासा- दिल्ली से कंट्रोल होते हैं मन्नत में होने वाले काम, कॉल्स से मिलते हैं स्टाफ को ऑर्डर

गौरी खान, शाहरुख खान.
गौरी खान, शाहरुख खान.

गौरी (Gauri Khan) ने बताया कि कैसे लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कुकिंग करते थे. इसके साथ ही गौरी ने इस बात का भी खुलासा किया कि वे अपने घर को कैसे व्यवस्थित रखती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 28, 2020, 2:29 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपना ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ ही बिता रहे हैं. इन दिनों शाहरूख का पूरा परिवार मुंबई में ही है, ऐसे में लंबे समय बाद अपने घर 'मन्नत' (Mannat) में वह अपने बच्चों और परिवार के साथ व्यस्त हैं. इस बीच इंटीरियर डिजाइनर और एक्टर शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने शाहरुख खान को लेकर कई खुलासे किए हैं. गौरी ने बताया कि कैसे लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान कुकिंग करते थे. इसके साथ ही गौरी ने इस बात का भी खुलासा किया कि वे अपने घर को कैसे व्यवस्थित रखती हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में गौरी खान ने बताया कि कैसे उनकी मां दिल्ली में रहकर 'मन्नत' में होने वाले सभी कामों को रिमोट कंट्रोल करती हैं. गौरी खान ने NDTV को दिए अपने इंटरव्यू में बताया कि उनकी मां मन्नत के कर्मचारियों के साथ लगातार कॉल और व्हाट्सएप के जरिए संपर्क में रहती हैं और घर की साफ-सफाई और घर की देखरेख करती हैं. इससे वह भी व्यस्त रहती हैं और उनका समय कट जाता है और इसके अलावा स्टाफ को भी वह उनका काम बताती रहती हैं.
View this post on Instagram

Squeezing memories into one frame...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on







गौरी कहती हैं- 'मेरे अधिकतम काम मेरी मां रिमोट कंट्रोल करती हैं. वह दिल्ली में रहती हैं, लेकिन वहां होने के बावजूद स्टाफ को कंट्रोल करती हैं. व्हॉट्सएप मैसेजेस और फोटोज के जरिए वह स्टाफ को बताती रहती हैं कि कौन सी जगह गंदी है, कहां साफ-सफाई की जरूरत है. सभी कुछ वह दिल्ली में रहकर कंट्रोल करती हैं. ये उन्हें भी व्यस्त रखता है और स्टाफ को भी सतर्क बनाए रहता है. मैंने उनसे काफी कुछ सीखा है. वह सिर्फ और सिर्फ मोबाइल और मैसेजेस से मेरे घर को कंट्रोल कर लेती हैं. यह सब काफी दिलचस्प है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज