गौरी खान ने खोला राज, बताया कैसा होता है सुपरस्टार की पत्नी होना

गौरी ने कहा कि शाहरुख़ की पत्नी होने के कई निगेटिव पॉइंट्स हैं लेकिन मैं उन पर ध्यान नहीं देती क्योंकि मुझे लगता है कि उनकी पत्नी होने के ढेर सारे पॉजिटिव पॉइंट्स हैं.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 3:27 PM IST
गौरी खान ने खोला राज, बताया कैसा होता है सुपरस्टार की पत्नी होना
गौरी खान ने खोला राज, बताया कैसा होता है सुपरस्टार की पत्नी होना
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 3:27 PM IST
बॉलीवुड में पसंद किए जाने वाले कपल्स में शाहरुख़ खान और गौरी खान एक ऐसे कपल हैं जिनपर फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं. जहां एक तरफ शाहरुख़ खान अपनी एक्टिंग के जरिए सबके दिलों में छाए रहते हैं वहीं गौरी खान अपनी जबर्दस्त इंटीरियर डिजाइनिंग से वाह वाही लूटती रहती हैं. हाल ही में गौरी पुणे में 'ग्रैवितस रत्ना' नाम की बुक को लॉन्च किया. गौरी यहां महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस के साथ मौजूद थीं.

आखिरकार पूनम पांडे ने निभाया टीम इंडिया से किया वादा, शेयर की बोल्ड तस्वीर

इवेंट में गौरी खान ने मीडिया से शाहरुख़ के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि शाहरुख़ की पत्नी होने के कई निगेटिव पॉइंट्स हैं लेकिन मैं उन पर ध्यान नहीं देती क्योंकि मुझे लगता है कि उनकी पत्नी होने के ढेर सारे पॉजिटिव पॉइंट्स हैं.

शाहरुख़ खान और गौरी खान (फाइल फोटो)


गौरी ने कहा कि शाहरुख़ ने गौरी डिजाइन्स लॉन्च करने में मेरी काफी मदद की. वहीं उन्होंने कहा कि वो हमारे परिवार के लिए बेहद खास हैं. वो यकीनन एक बेहतर एक्टर हैं, लेकिन इसके अलावा वो एक अच्छे पिता और पति भी हैं.

एक इवेंट के दौरान शाहरुख़ खान और गौरी खान


बातचीत में गौरी ने कहा कि मैं एक नार्मल जिंदगी जी रही हूं जैसे कोई भी जॉब पर जाने वाली या वर्किंग महिला जीती है. मुझे जितनी जरूरत होती है उतना ही मैं मीडिया की मदद लेती हूं. उन्होंने कहा कि कई मौकों पर मुझे स्पॉटलाइट में रहना भी पसंद है.
Loading...

गौरतलब है कि किंग खान यानी कि शाहरुख़ ना सिर्फ इंडिया में बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हैं. यही नहीं शाहरुख़ उन स्टार्स की लिस्ट में भी शामिल हैं जिनकी कमाई के आंकड़े दुनिया भर में सबसे ज्यादा है.

ये भी पढ़ें - सोनाली बेंद्रे की कैंसर के पहले और बाद की तस्वीर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 3:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...