BB 14: बिग बॉस 14 में जल्द दिखेंगे गौतम गुलाटी, कहा- इन्हें जाने दो अकेला एंट्री मारूंगा

गौतम गुलाटी (फोटो क्रेडिट-instagram.com/welcometogauthamcity)
गौतम गुलाटी (फोटो क्रेडिट-instagram.com/welcometogauthamcity)

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) भी शो में एंट्री करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2020, 10:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. सलमान खान (Salman Khan) ही बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं. शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के अलावा इस बार तूफानी सीनियर्स के रूप में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), हिना खान (Hina Khan) और गौहर खान (Gauahar Khan) अहम रोल प्ले कर रहे हैं. अब खबर आ रही है कि बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) भी शो में एंट्री करेंगे.

गौतम गुलाटी ने दुख जाहिर किया है कि वह अभी तक 'बिग बॉस 14' में नहीं जाए पाए हैं. गुलाटी ने ट्वीट कर लिखा, ''मुझे दुख है कि मैं पिछले हफ्ते 'बिग बॉस 14' में नहीं जा सका क्योंकि मैं शूटिंग में बिजी था. पर सोच रहा हूं कि इन सब (सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान) को जाने दो, फिर मारता हूं एंट्री जल्दी. अकेला. क्यों बिग बॉस?''






बता दें कि गौतम पिछले साल बिग बॉस 13 में भी पहुंचे थे. शहनाज गिल के साथ उनकी मस्ती को लोगों ने काफी लाइक किया. वर्क फ्रंट की बात करें तो गौतम गुलाटी सलमान खान की फिल्म 'राधे' में काम कर रहे हैं.

कंटेस्टेंट पर लटकी 14 दिन की तलवार, स्पेशल ऑडियंस को करना होगा खुश
ह‍िना, स‍िद्धार्थ और गौहर शो में कुछ दिन कंटेस्टेंट को मॉनिटर करेंगे और उन्हें टास्क देंगे. अब ट्विस्ट ये है कि पूरे घर को ही इन तीनों के हवाले कर दिया जाएगा. तीनों बिग बॉस के घर के अलग-अलग हिस्‍सों के माल‍िक होंगे और जो 14 द‍िनों तक इन्‍हें खुश रखेगा, वही इस घर में ट‍िक पाएगा. बेडरूम पर सिद्धार्थ शुक्ला का कब्जा होगा और किचन गौहर खान के हाथ में होगी जबकि हिना के कब्जे में कंटेस्टेंट के निजी सामान होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज