'राधे' में 'गिरगिट' बनकर छाए गौतम गुलाटी, बोले- 'हेयरकट-टैटू सब सलमान खान का आइडिया'

गौतम गुलाटी ने राधे में गिरगिट का रोल प्ले किया है.

गौतम गुलाटी ने राधे में गिरगिट का रोल प्ले किया है.

बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) के विनर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में विलेन रणदीप हुड्डा यानी राणा के साइडकिक 'गिरगिट' का रोल प्ले करके हर किसी को हैरान कर दिया है. एक्टर का नया अंदाज उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है.

  • Share this:

मुंबईः सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai)' रिलीज हो चुकी है. दर्शकों के बीच एक बार फिर सलमान खान का बोलबाला देखने को मिल रहा है. एक्टर के फैन उनकी ईदी से बेहद खुश हैं. 13 मई को रिलीज हुई राधे ने पहले ही दिन OTT पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. राधे की रिलीज के बाद अब फिल्म के दूसरे एक्टर भी चर्चा में हैं, जिनमें से एक बिग बॉस 8 (Bigg Boss) के विनर गौतम गुलाटी भी हैं. गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने फिल्म में विलेन का रोल प्ले किया है, जिसमें उनके कैरेक्टर का नाम गिरगिट है.

ऐसे में गौतम गुलाटी ने भी इस कैरेक्टर को जीवांत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्टर ने 'गिरगिट' के कैरेक्टर के लिए एक विलेन की मुस्कान जैसी छोटी-छोटी बातों पर भी ध्यान दिया और अपने कैरेक्टर से हर किसी को इंप्रेस कर दिया. राधे में निभाए 'गिरगिट' के कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए गौतम गुलाटी ने कहा, “यह देखने के लिए कि निगेटिव कैरेक्टर को कैसे पर्दे पर उतारा जाए, मैंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब शो देखे, जिससे मुझे काफी मदद मिली. इसके अलावा मैंने गिरगिट को जीवांत करने के लिए अपने भी शेड जोड़े.'

'सलमान सर के दृढ़ विश्वास के साथ गिरगिट में अपने रंग जोड़े और इस तरह चरित्र को जीवंत किया. गिरगिट के लिए टैटू और हेयरकट भी सलमान सर ने ही तय किए थे. वहीं मूवी में किए गए एक्शन सीन्स के लिए भी ट्रेनिंग की जरूरत थी. जिसके चलते मैंने कभी-कभी सुबह से रात तक प्रेक्टिस की. मुझे खुशी है कि हमारी मेहनत रंग लाई.'

ये भी पढ़ेंः COVID WARRIOR: भूमि पेडनेडकर की पहल, 5 लोगों वाली टीम में अब 200 वॉरियर
गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा ने राधे में विलेन का रोल प्ले किया है. फिल्म में रणदीप हुड्डा ने राणा का रोल प्ले करके हर किसी को हैरान कर दिया है और गौतम गुलाटी ने उनके साइडकिक गिरगिट का रोल प्ले किया है. 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म अब दर्शकों के बीच खूब तहलका मचा रही है. सलमान खान के फैन सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज