गौतम गुलाटी ने बताई ‘बालाजी’ के साथ करार रद्द होने की वजह, बोलें- ‘इंतजार में बैठे नहीं रह सकते’

गौतम गुलाटी ने बताई ‘बालाजी’ के साथ करार रद्द होने की वजह.(फोटो साभार:welcometogauthamcity/Instagram)

गौतम गुलाटी ने बताई ‘बालाजी’ के साथ करार रद्द होने की वजह.(फोटो साभार:welcometogauthamcity/Instagram)

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बालाजी मोशन पिक्चर्स (Balaji Motion Pictures) के साथ तीन फिल्मों की डील रद्द होने पर खुल कर बात की. इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस भी शेयर किया.

  • Share this:

मुंबई: एक्टर गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) के काम की 'राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) फिल्म में काफी सराहना हो रही है. गौतम ‘बिग बॉस 8’ (Bigg Boss 8) सीजन के विनर रह चुके हैं. गौतम गुलाटी को शो जीतने के बाद एकता कपूर की तीन फिल्मों का ऑफर मिला था. गौतम बताते हैं कि ‘मैंने इन फिल्मों को नहीं छोड़ा बल्कि कुछ हो ही नहीं रहा था इसलिए आगे तो बढ़ना ही था. गौतम की माने तो इस बारे में एकता से बात करने की काफी कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर कॉन्ट्रैक्ट तोड़ दिया’.

गौतम गुलाटी और सलमान खान को एक साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘राधे’ में देखा गया . इसके अलावा इमरान हाशमी स्टारर ‘अजहर’ में भी काम कर चुके हैं. बालाजी के साथ डील रद्द से लेकर अपनी फिल्मों के बारे में खुलकर गौतम ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात की. करीब 10 साल के करियर में कुछ ही फिल्मों में काम करने के सवाल पर गौतम ने बताया कि 'मैं टीवी में बेहद सफल था'.

(फोटो साभार:welcometogauthamcity/Instagram)

गौतम ने बताया कि 'मुझे टीवी इंडस्ट्री में अच्छा खासा काम मिला लेकिन आपको आगे बढ़ना होता है, इसलिए फिल्मों की तरफ कदम बढ़ाया. मैनें बालाजी के साथ तीन फिल्में साइन की. लेकिन जैसा मैंने सोचा था वैसे बात नहीं बन पाई. फिल्म विवादास्पद थी इसलिए इसे साफ-सुथरा बनाने के लिए मेकर्स को मेरा रोल काटना पड़ा ताकि किसी क्रिकेटर की लाइफ पर असर न पड़े. हालांकि मैं इससे दुखी नहीं हूं,कुछ चीजें हालात तय करते हैं. इससे मेरे टैलेंट पर कोई सवाल नहीं है'.

(फोटो साभार:welcometogauthamcity/Instagram)

गौतम गुलाटी बताते हैं कि एकता कपूर के साथ डील उन्होंने नहीं तोड़ी. 'मैंने दो साल तक फिल्म के आगे बढ़ने का इंतजार किया. फिल्म आगे बढ़े या कुछ तो हो लेकिन कुछ हो ही नहीं रहा था. मैं काफी पॉजिटिव हूं और अच्छे लोगों के साथ अच्छी फिल्में करना चाहता हूं. हम जीवन में इंतजार नहीं कर सकते, आगे बढ़ना ही होता है. समय के साथ मेरा करार भी खत्म हो गया. ये तब हुआ जब मैंने इरोज इंटरनेशनल और जी5 के साथ प्रोजेक्ट साइन कर लिया. ये छोटे प्रोजेक्ट थे लेकिन जिंदगी संघर्ष का नाम है और समय के साथ सब ठीक हो जाता है'.

(फोटो साभार:welcometogauthamcity/Instagram)



गौतम गुलाटी ने बताया कि सलमान खान के साथ काम करके बेहद खुश हैं. 'उन्हें मेरा काम पसंद आया. प्रभुदेवा सर को मेरी एक्टिंग पसंद आई. मैं एक नए आर्टिस्ट की तरह लिया गया था लेकिन एक नए सफर की शुरुआत करके मैं बेहद खुश हूं'. गौतम जल्द ही कुछ नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाले हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज