दिशा पाटनी-रणदीप हुड्डा की PIC शेयर कर बोले गौतम गुलाटी, 'सिर्फ गलत कमेंट करें'

गौतम गुलाटी ने फिल्म राधे में दिशा और रणदीप के साथ काम किया है. फोटो साभार-@welcometogauthamcity/Instagram

गौतम गुलाटी ने फिल्म राधे में दिशा और रणदीप के साथ काम किया है. फोटो साभार-@welcometogauthamcity/Instagram

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' के अपने को-स्टार्स दिशा पाटनी (Disha Patani) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) संग अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसका कैप्शन लोगों का दिल जीत रहा है.

  • Share this:

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' में नजर आए बिग बॉस (Bigg Boss) फेम गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. फिल्म में उन्होंने विलेन 'गिरगिट' का किरदार निभाया. अपने लुक को लेकर चर्चाओं में आए गौतम सोशल मीडिया पर काफ एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया था फिल्म में उनके विलेन बनने का कॉन्सेप्ट सलमान खान ने सुझाया था. अब उन्होंने दिशा पाटनी (Disha Patani) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ एक तस्वीर को साझा किया, जिसका कैप्शन लोगों का दिल जीत रहा है.

गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) ने 'राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe Your Most Wanted Bhai)' के अपने को-स्टार्स दिशा पाटनी (Disha Patani) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) संग अपनी एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर के साथ उन्हें मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहे हैं.

गौतम ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इसको कैप्शन दे, सिर्फ गलत कमेंट ही करें. (एक तरफ एक्ट्रेक्शन और दूसरी तरफ डिस्ट्रेक्शन.. बहुत ज्यादा मस्ती). इस तस्वीर को उन्होंने दिशा और रणदीप को टैग किया है.

Gautam Gulati, Disha Patani, Randeep Hooda, Gautam Gulati shares goofy photo, Radhe, Gautam Gulati says wrong comments only, Viral Photo, Social Media, Viral news, गौतम गुलाटी, दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, सलमान खान
फैंस इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'टाइगर तेरी बंदी मेरे कब्जे में है.' कुछ लोगों ने लिखा- 'रज्जियां गुंडों में फंस गई'. एक अन्य ने लिखा- 'आप डेविल के नीचे डेविल आपके नीचे, टू मच फन'

आपको बता दें कि 13 मई को रिलीज हुई राधे ने पहले ही दिन OTT पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया. राधे की रिलीज के बाद अब फिल्म के दूसरे एक्टर भी चर्चा में हैं, जिनमें से एक बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी भी हैं.

गौतम गुलाटी ने भी इस कैरेक्टर को जीवांत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्टर ने 'गिरगिट' के कैरेक्टर के लिए एक विलेन की मुस्कान जैसी छोटी-छोटी बातों पर भी ध्यान दिया और अपने कैरेक्टर से हर किसी को इंप्रेस कर दिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज