• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गीता बसरा के लिए दोबारा मां बनना नहीं था आसान, दो बार मिसकैरिज के बाद दिया बेटे को जन्म

गीता बसरा के लिए दोबारा मां बनना नहीं था आसान, दो बार मिसकैरिज के बाद दिया बेटे को जन्म

गीता बसरा (Geeta Basra) के लिए दोबारा मां बनना आसान नहीं था. फोटो साभार: @GeetaBasra

गीता बसरा (Geeta Basra) के लिए दोबारा मां बनना आसान नहीं था. फोटो साभार: @GeetaBasra

गीता बसरा (Geeta Basra) आजकल अपने बेटे की देखभाल में बिजी हैं, लेकिन रिपोर्ट की माने को गीता के लिए दोबारा मां बनना आसान नहीं था. उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की है.

  • Share this:

    मुंबईः एक्ट्रेस गीता बसरा (Geeta Basra) और उनके पति क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने जुलाई महीने की शुरुआत में ही इस दुनिया में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया. कपल की पहले से ही एक बेटी है, जिनका नाम हिनाया है. दोनों ने 10 जुलाई को एक बच्चे का स्वागत किया. गीता आजकल अपने बेटे की देखभाल में बिजी हैं, लेकिन रिपोर्ट की माने को गीता के लिए दोबारा मां बनना आसान नहीं था. उन्होंने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की है.

    गीता बसरा (Geeta Basra) ने ईटाइम्स से बात करते हुए खुलासा किया कि उनके दूसरे बच्चे का जन्म दो बार मिसकैरिज के बाद हुआ है. पहला मिसकैरिज 2019 में हुआ और दूसरा 2020 में. दोनों बार हरभजन उनके साथ थे. इस बारे में बात करते हुए उन्हेंने कहा, “चाहे यह कितनी भी जल्दी हो, पहले ट्राइमेस्टर में हो जाए तो मां को दूसरों से ज्यादा दुख होता है. क्योंकि मां ही होती है जो अपने बच्चे के साथ जुड़ी होती है.”

    View this post on Instagram

    A post shared by Geeta Basra (@geetabasra)

    गीता ने कहा कि आज मैं बात करना चाहती हूं. मैं उन महिलाओं को बताना चाहती हूं जिनका गर्भपात हो चुका है और जिन्होंने उम्मीद खो दी है, उन्हें हार नहीं माननी चाहिए और चुप रहकर अपना दर्द नहीं छुपाना चाहिए. हां, गर्भपात का आप पर भयानक प्रभाव पड़ सकता है जिससे आपको बाहर आने में काफी समय लग सकता है. मेरे कुछ दोस्तों का गर्भपात हो चुका है. लेकिन हमे इन्हें पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए.

    गीता ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा, “इसमें कोई शक नहीं कि पिछले दो साल मेरे लिए दर्दनाक रहे हैं, लेकिन मैंने खुद को टूटने से बचाया. गर्भपात के बाद महिला के हार्मोन लेवल में बड़े बदलाव आते हैं, जिससे उन्हें अपने आप को संभालने में परेशानी होती है. मैंने खुद को संभाला और कभी कमजोर पड़ी.” आपको बता दें, हरभजन और गीता ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 29 अक्‍टूबर 2015 को शादी की थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज