• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गहना वशिष्ठ का सनसनीखेज बयान, बोलीं- 'शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट बनाने की ओर धकेला'

गहना वशिष्ठ का सनसनीखेज बयान, बोलीं- 'शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट बनाने की ओर धकेला'

गहना वशिष्ठ पहले दिन से राज कुंद्रा का सपोर्ट कर रही हैं. फाइल फोटो

गहना वशिष्ठ पहले दिन से राज कुंद्रा का सपोर्ट कर रही हैं. फाइल फोटो

गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) ने शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को आड़े हाथों लिया. उन्होंने आरोप लगाया है कि ऐसे बोल्ड कंटेंट को बनाने की शर्लिन ने ही राज कुंद्रा (Raj Kundra) को धकेला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी केस (Pornography Case) में दो महीने बाद जेल से जमानत पर रिया हो गए हैं. उनकी रिहाई के बाद से बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) लगातार उनपर और उनकी पत्नी पर तंज कस रही हैं. खुद राज कुंद्रा के साथ काम करने के बाद उनके खिलाफ शर्लिन खूब बयानबाजी कर रही हैं. हालांकि, इस केस में खुद जेल से जमानत पर छूटीं गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) राज कुंद्रा का पहले दिन से सपोर्ट पर रही हैं. अब गहना ने शर्लिन को आड़े हाथों लिया हैं, उन्होंने आरोप लगाया है कि ऐसे बोल्ड कंटेंट को बनाने की शर्लिन ने ही राज कुंद्रा को धकेला है.

    गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) का कहना है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) को राज कुंद्रा (Raj Kundra) की पूजा करनी चाहिए. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में गहना ने कहा कि राज कुंद्रा को शर्लिन ने इस तरह के वीडियो बनाने (कंटेंट बनाने) के लिए उकसाया था. पब्लिसिटी के लिए वह सब कुछ करती हैं और अब शिल्पा शेट्टी और उनके पति के खिलाफ भी इसलिए बयानबाजी कर रही हैं, जिससे लाइम लाइट में आ सकें.

    गहना ने अपनी भड़ास निकलते हुए कहा कि शर्लिन, राज कुंद्रा पर इसलिए आरोप लगा रही हैं ताकि वह बोल्ड कंटेंट बनाने के आरोपी के रूप में सामने न आ सकें. उन्होंने कहा कि आज शर्लिन जो कुछ हैं वह राज कुंद्रा की वजह से हैं इसलिए उन्हें राज कुंद्रा का आभार ही नहीं मानना चाहिए बल्कि राज कुंद्रा की पूजा भी करनी चाहिए’.

    गहना वशिष्ठ ने बातचीत के दौरान बताया कि शर्लिन साल 2012 से पोर्न कंटेंट क्रिएट कर रही थी. वो बस स्ट्रिप करना जानती है. अब वो खबरों को मिसलीड कर रही है. जब राज कुंद्रा जेल से बाहर निकले तो शर्लिन को लगा कि लोग उन्हें भूल जाएंगे तो अब उसने शिल्पा पर अटैक करना शुरू कर दिया है. शुक्र है कि शिल्पा के लिए शर्लिन का कोई अस्तित्व ही नहीं है.

    उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी पर वो जो भी बोल रही हैं, एक्ट्रेस उन पर ध्यान नहीं दे रही हैं. शर्लिन एक एहसान फरामोश इंसान है. उन्होंने राज कुंद्रा जैसे इंसान को भी नहीं छोड़ा जिसने उनकी पैसा कमाने में मदद की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज