Home /News /entertainment /

Doobey Song: 'गहराइयां' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, एक-दूसरे में 'डूबे' दिखे दीपिका-सिद्धांत

Doobey Song: 'गहराइयां' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, एक-दूसरे में 'डूबे' दिखे दीपिका-सिद्धांत

गहराइयां का पहला गाना 'डूबे' रिलीज हो गया है.

गहराइयां का पहला गाना 'डूबे' रिलीज हो गया है.

'गहराइयां' (Gehraiyaan ) का पहला गाना 'डूबे' (Doobey Song) आखिरकार रिलीज हो गया है. जिसमें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की बोल्ड केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल ट्रैक जिसकी झलक टीजर में देखने मिली थी, सोशल मीडिया पर पहले से ही ट्रेंड कर रहा है और अब 'डूबे' को भी दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

Doobey Song Out: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) , धैर्य करवा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan ) का पहला गाना ‘डूबे’ (Doobey Song) आखिरकार रिलीज हो गया है. जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की बोल्ड केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों ही एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. फिल्म का टाइटल ट्रैक जिसकी झलक टीजर में देखने मिली थी, सोशल मीडिया पर पहले से ही ट्रेंड कर रहा है और अब ‘डूबे’ को भी दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है.

गाने में सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण के बीच रोमांटिक और किसिंग सीन हैं और दोनों की केमेस्ट्री भी कमाल की लग रही है. अंकुर तिवारी द्वारा डिजाइन किया गया, आकर्षक गीत कबीर कथपालिया उर्फ ​​ओएएफएफ और सवेरा द्वारा रचित है, जिसे कौसर मुनीर ने लिखा है और लोथिका झा ने गाया है.

पहले गाने के बारे में बात करते हुए, अंकुर तिवारी ने साझा किया, ”शुरू से ही मुझे पता था कि गहराइयां का म्यूजिक अपनी कहानी के लिए सही होना चाहिए जिसके जरिये दर्शकों को इन कैरेक्टर्स की दुनिया में ले जाने में मदद मिलेगी.कबीर, सवेरा और हमारे गीतकार कौसर, सभी ने युथफुल एसेंस को लाने में एक अभूतपूर्व काम किया है! और लोथिका के वोकल्स गीत में सही मात्रा में ताजगी और इंटेंसिटी जोड़ते हैं.”

संगीतकार कबीर कथपालिया उर्फ ​​ओएएफएफ आगे कहते हैं, ”इस फिल्म और इसके संगीत पर काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था.पहले टीज़र के बाद से हमें जो प्यार मिल रहा है, वह बेहद खास और निश्चित रूप से हम्बल रहा है.डूबे के साथ, हम फ्रीफॉलिंग की भावना को रीक्रिएट करना चाहते थे; जिनमें एक नए रिलेशनशिप में जाने की होड़ है.गहराइयां सच में हम सभी के लिए एक स्पेशल एल्बम है और हम वास्तव में उम्मीद कर रहे हैं कि दर्शकों को इसे सुनने में उतना ही आनंद आएगा, जितना हमें इसे बनाने में मिला है.”

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ, फिल्म में अनन्या पांडे और धैर्य करवा भी प्रमुख भूमिकाओं के साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर भी अहम भूमिका निभा रहे हैं.निर्देशक शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर 11 फरवरी, 2022 को दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा.

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर