VIRAL VIDEO: जेनेलिया डिसूजा के हाथ में आई चोट, तो एक्ट्रेस की चोटी बनाते दिखे रितेश देशमुख

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख इंडस्ट्री के पावर कपल में से के हैं. (Instagram @Genelia D'Souza)

जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख इंडस्ट्री के पावर कपल में से के हैं. (Instagram @Genelia D'Souza)

एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को भले ही हिंदी सिनेमा में ज्यादा उपलब्धि नहीं हाथ लगी हो मगर साउथ सिनेमा (South Film Industry) में जेनेलिया ने बड़ा नाम कमाया है. उन्होंने कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 19, 2021, 9:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) पिछले दिनों स्केटिंग सीखते हुए चोटिल हो गई थीं. इस वजह से उनके एक हाथ में प्लास्टर हुआ है. एक्ट्रेस ने अपने वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस मुश्किल समय में उनके पति एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh Video) उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं. जेनेलिया ने एक बहुत ही क्यूट वीडियो शेयर किया है जिसमें रितेश उनकी पोनीटेल बनाते दिख रहे हैं.

जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख के साथ अपना ये इस इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. जेनेलिया डिसूजा ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि मुझे किसी ऐसे इंसान की जरूरत है जो मेरे मुश्किल समय में भी मुझे प्यार कर सके. और वो तुम हो रितेश देशमुख. सेलिब्रिटी कपल के इस वीडियो को फैंस न सिर्फ पसंद कर रहे हैं बल्कि इसे कुछ ही घंटों में 7 लाख लाइक्स मिल चुके हैं.






बता दें कि एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा को भले ही हिंदी सिनेमा में ज्यादा उपलब्धि नहीं हाथ लगी हो मगर साउथ सिनेमा में जेनेलिया ने बड़ा नाम कमाया है. उन्होंने कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है और साउथ इंडियन इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रही हैं. एक्टर रितेश देशमुख से शादी के बाद भले ही जेनेलिया फिल्म जगत से दूर हों मगर वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपने पति के साथ बेहद क्यूट और फनी वीडियोज बनाती हैं जिसे वो और रितेश दोनों ही सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं.

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की गिनती बॉलीवुड के क्यूट कपल में होती है. आज इनकी शादी को आठ साल हो गए हैं. यह कपल पहली बार फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर मिले थे. वहीं से इनकी दोस्ती और प्यार की शुरुआत हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज