बॉलीवुड में वापसी करेंगी जेनेलिया देशमुख, मां का रोल करने के बारे में कही यह बात

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख.
रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख.

विवाह के बाद बच्चों और परिवार को समय देने के लिए फिल्मी करियर से ब्रेक लेने वाली जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) अब बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 9:33 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने विवाह के बाद से यह तय किया था कि वह काम से ब्रेक लेकर परिवार को कुछ समय देंगी. इसके बाद उन्होंने फिल्मी करियर से ब्रेक ले लिया था. इसके बाद बच्चों और परिवार में व्यस्त रहने के कारण उन्होंने अपना पूरा ध्यान परिवार को दे दिया. अब वे बॉलीवुड में वापसी करने को तैयार हैं. उन्होंने बड़े पर्दे पर वापसी करने की अपनी इच्छा जाहिर की है. परिवार संग समय बिताने के दौरान भी वे कैमरा फेस करने को मिस करती रही हैं.

जेनेलिया ने एक न्यूज पोर्टल को इंटरव्यू दिया है. उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मैं लाइफ में सेटल होने के लिए हर बात को लेकर बहुत क्लीयर थी. पति और एक्ट्रेस रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) और उनके बच्चों, रियाण (5) और राहिल (4) के साथ टाइम स्पेंड करना था, उनके साथ रहना था. विवाह के बाद मैं लाइफ के उस फेज में व्यस्त हो गई, जहां मैं किसी चीज को उलझाना नहीं चाहती थी.’


देशमुख ने आगे कहा कि, ‘परिवार के साथ रहने के दौरान मैं काम को मिस करती थी, लेकिन सेट पर बच्चों के साथ काम करने को सोचकर मैं स्ट्रेस नहीं लेना चाहती थी. मैं काम पर पूरी तरह कॉन्संट्रेट करने वालों में हूं. मैं काम के दौरान दूसरी चीजों के बारे में सोचना पसंद नहीं करती. अब लगता है कि मेरे बच्चे अब थोड़े सेटल हो चुके हैं. अब मैं फिर से फिल्मों में काम शुरू कर सकती हूं.’



जेनेलिया देशमुख ने कहा कि बॉलीवुड में आजकल के किरदारों को देखकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं. मैं स्ट्रांग कैरेक्टर से खुद को कनेक्ट कर लेती हूं. मैं बॉलीवुड में वापसी करने के लिए ऐसा दमदार रोल चाहती हूं, जिसे मैं मन से एंजॉय कर सकूं. ऐसा दमदार रोल अगर मुझे एक मां का मिलता है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं. ऐसे रोल के लिए मेरे मन में कोई निगेटिव भावना नहीं है, अगर ऐसे रोल से मैं खुद को कनेक्ट कर पाती हूं तो मैं उसे जरूर करूंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज