'बधाई हो- 2' के लिए हो जाएं तैयार, इस बार आयुष्मान खुराना की जगह ये एक्टर मचाएंगे धमाल

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' को आज दो साल पूरे हो गए.
ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' को आज दो साल पूरे हो गए.

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो (Badhaai Ho)' को आज दो साल पूरे हो गए, ऐसे में जंगली पिक्चर्स इस फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा कर दी, जिसका शीर्षक है 'बधाई दो' और इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल नजर आने वाली हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2020, 1:47 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बधाई हो' को आज दो साल पूरे हो गए, ऐसे में जंगली पिक्चर्स इस फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा कर दी, जिसका शीर्षक है 'बधाई दो' और इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल नजर आने वाली हैं. राजकुमार की सफल फिल्म 'बरेली की बर्फी' के बाद जंगली पिक्चर्स के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी.

ऐसा होगा राजकुमार का किरदार
फिल्म में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की ताजा जोड़ी बिल्कुल नए अवतार में नजर आएगी. इसे सुमन अधिकारी और 'बधाई हो' के लेखक अक्षत घड़ियाल ने लिखा है, जिसे आप एक बार फिर अवश्य देखना चाहेंगे. राजकुमार इस फिल्म में एक दिल्ली पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक महिला थाने में एक मात्र पुरुष पुलिसकर्मी हैं, जबकि भूमि एक बिल्कुल पूरी तरह से अलग किरदार निभा रही हैं, जिसे न तो भूमि ने पहले कभी निभाया है और न ही बॉलीवुड में किसी ने ऐसा चरित्र निभाया है, जो कि एक स्कूल पीटी शिक्षक का किरदार है. राजकुमार राव इससे पहले फिल्म 'तलाश' में एक पुलिस वाले का किरदार निभा चुके हैं और हम एक बार फिर उन्हें यह अवतार दोहराते हुए देखेंगे.

इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल नजर आने वाली हैं.

क्या कहना है राजकुमार राव का?


बात दें, फिल्म 'बधाई हो' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. राजकुमार राव, जो इस फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे, उन्होंने कहा, 'मुझे खुशी है कि चीजें तेजी से बढ़ रही हैं और फिर से जिंदगी शुरू हो गई है. 'बधाई दो' मेरे लिए एक विशेष फिल्म है. मुझे इस कैरेक्टर को निभाने में खुशी हो रही है, जिसमें संघर्षों की अपनी परतें हैं. दर्शकों के लिए सरप्राइज है, जो समय के साथ सामने आएगा. मैं 'बधाई हो' की सालगिरह के विशेष अवसर पर दर्शकों के साथ फिर से जुड़ते हुए खुश हूं, वह फिल्म बेहद मजेदार थी और मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है.'

'बधाई दो' में अपने किरदार से बेहद खुश हैं भूमि
इस मौके पर भूमि पेडनेकर ने कहा, 'मैंने अपनी पिछली फिल्मों में कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन बधाई दो में मेरा किरदार वास्तव में स्पेशल है. मुझे कहानी के पहले नरेशन के बाद से ही स्क्रिप्ट बहुत पसंद आ गई थी, क्योंकि विषय बहुत प्रासंगिक है और इसे सबसे मनोरंजक तरीके से आकार दिया गया है, चूंकि यह पहली बार है जब मैं राजकुमार के साथ काम कर रही हूं, मैं काफी उत्साहित हूं क्योंकि हम जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करेंगे. 'बधाई हो' मेरी पसंदीदा फि ल्मों में से एक रही है और इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने में अत्यंत खुशी हो रही है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज