सुपरहिट फिल्म Ghajini का बन रहा है सीक्वल! जानें कौन बनेगा हीरो?

सुपरहिट फिल्म Ghajini का बन रहा है सीक्वल! जानें कौन बनेगा हीरो?
गजनी 2 को लेकर खबरें हुई तेज

आमिर खान (Aamir Khan) की सुपरहिट फिल्म 'गजनी' (Ghajini) के सीक्वल को लेकर खबरें तेज हो गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2020, 2:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. यूं तो आए दिन बॉलीवुड की कई फिल्में रिलीज होती हैं, कुछ हिट होती हैं तो कुछ फ्लॉप लेकिन इनमें कुछ ही फिल्में ऐसी होती हैं जो सालों-साल तक दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. ऐसी ही एक फिल्म आई थी साल 2008 में. हम बात कर रहे हैं आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'गजनी' (Ghajini) की. इस फिल्म में आमिर खान ने एकदम हटके किरदार निभाया था. जिसे आज तक बॉलीवुड के आइकॉनिक रोल में गिना जाता है. वहीं अब 12 साल बाद इस फिल्म के धमाकेदार सीक्वल यानी 'गजनी 2' (Ghajini 2) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं चल रही हैं. यही नहीं फिल्म के हीरो को लेकर भी बातें सामने आई हैं.

दरअसल, 'गजनी 2' की चर्चाएं तब तेज हुईं जब रिलायंस एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से 'गजनी' को लेकर ट्वीट किया. रिलायंस एंटरटेनमेंट ने एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था, 'ये पोस्ट गजनी के बारे में होना था, लेकिन हम भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते थे.' वहीं, इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया है, 'इसका दोष गजनी को दो.' अब इसे लोग आमिर खान की फिल्म 'गजनी' के सीक्वल यानी 'गजनी 2' का हिंट मान रहे हैं.


दिलचस्प बात ये भी है कि रिलायंस एंटरनटेनमेंट ने इस पोस्ट के साथ अभिनेता आमिर ख़ान को भी टैग किया है. जो 'गजनी' के लीड एक्टर रह चुके हैं. यानी 'गजनी 2' में भी आमिर खान ही हो सकते हैं. वहीं इंडियाटुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो 'गजनी 2' का ऐलान आमिर खान अपने 55वें जन्मदिन के मौके पर कर सकते हैं. जो कि 14 मार्च को है. वहीं मेकर्स सोशल मीडिया पर इसके लिए अभी से ही बज़ क्रिएट करने में जुटे हुए हैं. अब देखना होगा कि ये खबरें किस हद तक सच हैं.



बात करें 'गजनी' की तो ये फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आमिर खान के अपोजिट एक्ट्रेस असिन नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस जिया खान ने भी काम किया था, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. वहीं इस फिल्म की खास बात ये भी है कि ये हीरो नहीं बल्कि विलेन के नाम पर थी. इस फिल्म में विलेन का नाम गजनी था. वहीं आमिर खान ने इसमें एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभाया था जो विलेन द्वारा किए गए एक भयावह हमले में सिर पर लगी चोट की वजह से थोड़ी देर में बातें भूल जाता है. ये फिल्म 2005 में आई एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक थी.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान ने रंग से भरे टैंक में पत्नी गौरी को डुबाया, 20 साल पुराना Holi वीडियो वायरल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज