लाइव टीवी

सलमान खान के घर में बम की खबर, कहा- '2 घंटे में फटेगा, रोक सको तो रोक लो'

News18Hindi
Updated: December 14, 2019, 7:16 PM IST
सलमान खान के घर में बम की खबर, कहा- '2 घंटे में फटेगा, रोक सको तो रोक लो'
सलमान खान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में बम होने का दावा.

गाजियाबाद के 16 साल के लड़के की ओर से बांद्रा पुलिस (Bandra Police) को भेजे गए मेल में उसने दावा किया कि एक्‍टर सलमान खान (Salman khan) के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) में बम लगा हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 14, 2019, 7:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. यूपी के गाजियाबाद के एक लड़के ने बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान (Salman Khan) के घर पर बम होने का दावा किया. 16 साल के इस लड़के ने मुंबई (Mumbai) के बांद्रा पुलिस स्‍टेशन (Bandra Police Station) को मेल भेजकर सलमान खान के गैलेक्‍सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) स्थित घर पर बम होने की बात कही. इसके बाद हड़कंप मच गया.

हिंदुस्‍तान टाइम्‍स की खबर के मुताबिक गाजियाबाद के 16 साल के लड़के की ओर से पुलिस को भेजे गए मेल में उसने दावा किया कि एक्‍टर सलमान खान के घर पर बम लगा हुआ है. उसने यह भी लिखा कि बांद्रा में गैलेक्‍सी, सलमान खान के घर पर अगले दो घंटे में ब्‍लास्‍ट होगा. रोक सको तो रोक लो.

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के घर पर बम होने के दावे वाला मेल 4 दिसंबर को पुलिस को भेजा गया था. इसके बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर हो गई. एडिशनल पुलिस कमिश्‍नर डॉक्‍टर मनोज कुमार शर्मा ने बम स्‍क्‍वाड और भारी पुलिस बल के साथ सलमान खान के घर पहुंचकर इस संबंध में छानबीन की.

 




 




View this post on Instagram




 

Ahil and Yohan recreating the bean bag moment ...


A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on






जब मुंबई पुलिस सलमान खान के घर बम खोजने गई थी, तब सलमान खान घर पर नहीं थे. पुलिस टीम ने सलमान खान की पूरी फैमिली (मां सलमा खान, पिता सलीम खान और बहन अर्पिता) को सुरक्षित स्‍थान पर पहुंचाया. इसके बाद बम स्‍क्‍वाड ने पूरे अपार्टमेंट को करीब 4 घंटे तक स्‍कैन किया था.

एचटी की रिपोर्ट के अनुसार बांद्रा पुलिस की ओर से बताया गया, 'हमने सलमान खान के अपार्टमेंट का हर कोना स्‍कैन किया. पूरी बिल्डिंग चेक की. इसमें हमें 3 से 4 घंटे लगे. पूरी तरह सुनिश्चित होने के बाद ही उनकी फैमिली को वापस अपार्टमेंट में शिफ्ट किया गया.'

पुलिस के अनुसार, 'जब हमने जांच में पाया कि यह धमकी फेक थी तो हमने टेक्‍निकल इंटेलीजेंस के जरिये आरोपी की तलाश की. इसमें प‍ता चला कि आरोपी गाजियाबाद का एक नाबालिग लड़का है. फिर एक टीम गाजियाबाद भेजी गई.'

पुलिस के अनुसार आरोपी लड़का तो वहीं नहीं मिला. लेकिन उसका बड़ा भाई मौके पर मिला. आरोपी का बड़ा भाई वकील है. उसने छोटे भाई को समझा-बुझाकर वापस बुलाया. 16 साल का आरोपी जैसे ही वापस आया तो पुलिस ने उसे बांद्रा पुलिस के समक्ष पेश होने का नोटिस दिया. इसके बाद जब वह पुलिस के पास पहुंचा तो उसे जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया. पुलिस ने उसके खिलाफ असंज्ञेय अपराध में चार्जशीट दाखिल की. इसके बाद कोर्ट ने उसे छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने कर ली शादी, मांग भरते हुए वीडियो वायरल, हनीमून पर भी गए!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 5:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर