होम /न्यूज /मनोरंजन /'भूत पुलिस' का शेड्यूल खत्म, जैकलीन फर्नांडीज का धर्मशाला से जाने का मन नहीं

'भूत पुलिस' का शेड्यूल खत्म, जैकलीन फर्नांडीज का धर्मशाला से जाने का मन नहीं

जैकलिन फर्नांडीज.

जैकलिन फर्नांडीज.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने धर्मशाला में अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoo ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने धर्मशाला में अपनी आगामी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) की शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर दिया है. इसके बाद भी उन्हें यहां से जाने का मन नहीं हो रहा है.

    जैकलीन को यहां से बहुत लगाव हो गया था. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमेज शेयर अपने मन के बात लिख दी है. इमेज में वे गुलाबी के रंग के जैकेट पहने हुए दिख रही हैं. जैनलीन शूटिंग के आखिरी दिन एक बगीचे में टहल रही थीं. वहां उन्हें गुलाब के खूबसूरत फूल भा गए. इमेज में वे लाल रंग के बड़े से गुलाब का सुगंध लेते हुए दिख रही हैं.

    फर्नांडीज ने इस इमेज के कैप्शन में लिखा है, ‘शेड्यूल रैप हैशटैग धर्मशाला, हैशटैग भूत पुलिस. मेरा पूरा शेड्यूल का समय कितना अच्छा था. मैं पहले से ही इस टीम को मिस कर रही हूं.’ जैकलीन फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ कर रही थीं. उन्होंने जल्द ही टीम के फिर से एकजुट होने की उम्मीद जताई.





    इस फिल्म के सभी एक्टर्स की टीम 31 अक्टूबर को चार्टर्ड प्लेन से डलहौजी पहुंची थी. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan), जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandes), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और यामी गौतम (Yami Gautam) अपने-अपने रोल कर रहे हैं. ये सभी कलाकार चार्टर्ड प्लेन से यात्रा करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

    भूत पुलिस’ का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड और स्ट्रीट एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे. साथ ही जैकलिन फर्नांडिस और यामी गौतम भी अपना-अपना रोल करेंगी. ‘भूत पुलिस’ की कहानी बहुत इंटरेस्टिंग हो सकती है क्योंकि इसकी स्टोरी ऐसी है कि इसमें सैफ अली खान, अर्जुन कपूर की जोड़ी भूतों को पकड़ती हुई दिखाई देगी.

    आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडीज, रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'सर्कस' में दिखाई देंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े भी अपने रोल करेंगे. वे साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'किक 2' में भी अपने अभिनय के जौहर दिखाएंगी.

    Tags: Jacqueline fernandez

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें