होम /न्यूज /मनोरंजन /GHKKPM 18th May Update: सई के सामने आई बड़ी मुसीबत, ड्यूटी करेगी या कुमकुम की रस्म?

GHKKPM 18th May Update: सई के सामने आई बड़ी मुसीबत, ड्यूटी करेगी या कुमकुम की रस्म?

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

जानें 'गुम है किसी के प्यार में' के लेटेस्ट एपिसोड में क्या हुआ (फोटो साभार: Hotstar)

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 18th May Written Episdone) के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि ...अधिक पढ़ें

‘गुम है किसी के प्यार में’ ( Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein 18th May written update) में 18th मई, बुधवार को दिखाया गया कि सई, मचिंद्र से कहती है कि उसने ठान लिया है कि वो डॉक्टर बन कर रहेगी और वो जो भी ड्यूटी असाइन करेगा, उसे वो जरूर पूरी करेगी लेकिन एक दिन घर जल्दी जाने की परमिसन उसे चाहिए. मचिंद्र सई से पूछता है कि क्या वो वाकई सबकुछ कर लेगी. सई हां में जवाब देती है. मचिंद्र गायनोक्लॉजिस्ट को बुलाता है और और सई से बेबी की डिलिवरी करने के लिए कहता है. सई शॉक्ड हो जाती है.

भवानी, विराट को कॉल कर पूछती है कि वो और सई कहां हैं? विराट कहता है कि वो सई को पिक करके वापस आ रहा है. भवानी, विराट से पूछती है कि वो सई को कहां से पिक करेगा. विराट झूठ बोलता है और कहता है कि वो मॉल में शॉपिंग कर रही है. भवानी उसे जल्दी वापस आने के लिए कहकर फोन काट देती है. विराट अस्पताल पहुंचकर बाहर इंतजार करता है जबकि अश्विनी कुमकुम फंक्शन के सारे इंतजाम करती है और विराट-सई के जल्दी आने के बारे में सोचती है.

‘गुम है किसी के प्यार में’, में आगे दिखाया गया कि करिश्मा खुद को आइने में देखकर कहती है कि आज सारी लाइमलाइट वही ले जाएगी और कोई सई की ओर देखेगा भी नहीं. वो नीचे जाती है और भवानी उसे डांटती है कि है वो इतना अधिक क्यों तैयार हुई है जैसे कुमकुम की रस्म उसके लिए रखी गई हो. पाखी कहती है वो सभी डांट बिना किसी कारण के सुन रहे हैं. इधर, अस्पताल में सई जिस प्रेग्नेंट लेडी की डिलीवरी कराती है वो सई से अपने पति को वीडियो कॉल करने के लिए कहती है. वो वीडियो कॉल में अपने पति को जल्द आने के लिए कहती है.

मचिंद्र आकर सई को अच्छे से ड्यूटी करने के लिए कहता है और विराट से कार हटाने के लिए कहता है क्योंकि वो एम्बुलेंस पार्क करने की जगह है. सई मचिंद्र को पर्सनल कॉमेंट नहीं करने के लिए कहता है. सई नोटिस करती है कि वीडियो कॉल में महिला के पति के पीछे विराट खड़ा है और वो विराट को फोन देने की गुजारिश करती है. वो बताती है कि वो बहुत मुश्किल भरी ड्यूटी में है और उसे लेट हो जाएगा. मचिंद्रा उसे और भी ज्यादा टॉर्चर करने की सोचता है.

Tags: Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin, Tv show

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें