बर्थडे पर राजकुमार राव को गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने किया विश, बोलीं- शुक्रिया, बताने के लिए कि रसोड़े में कौन था

बर्थडे पर राजकुमार राव को गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने किया विश, बोलीं- शुक्रिया, बताने के लिए कि रसोड़े में कौन था
पत्रलेखा और राजकुमार

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) ने उन्हें मजेदार अंदाज में विश किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 8:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) आज यानी 31 अगस्त को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनके तमाम फैंस उन्हें विश कर रहे हैं. वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) ने उन्हें मजेदार अंदाज में विश किया है.

पत्रलेखा ने राजकुमार राव की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह खुश नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे, एक खूबसूरत दिल वाले गोल्डन ब्वॉय. शुक्रिया मुझे ये बताने के लिए कि रसोड़े में कौन था.'' इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, फिल्ममेकर फराह खान ने कमेंट करते हुए लिखा, ''Awww, उसका बर्थडे है. शुक्रिया मुझे बताने के लिए.''


बता दें कि इंडस्ट्री में दोनों ने अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार किया है. खास मौके पर पत्रलेखा और राजकुमार राव एक-दूसरे को विश करना नहीं भूलते.





नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित हो चुके राजकुमार राव ने क्लास 10 में ही एक्टिंग करने का फैसला ने लिया था. उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की और एफटीआईआई पुणे का क्वालिफाई एग्जाम भी पास किया था. राजकुमार राव को सिनेमाजगत में पहला ब्रेक बतौर अभिनेता 'लव सेक्स और धोखा' से मिला था. इसके बाद 'रागिनी एमएमएस' फिल्म में नजर आए. हालांकि पहचान 'काय पो छे' से मिली. इसके अलावा उन्होंने शैतान, शाहिद जैसी फिल्मों में काम किया. फिल्म 'शाहिद' लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज