लाइव टीवी

गोवा के क्लबों में बिक रहा है 'उर्वशी रौतेला शॉट', खबर सुनते ही एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 2:45 PM IST
गोवा के क्लबों में बिक रहा है 'उर्वशी रौतेला शॉट', खबर सुनते ही एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्‍शन
उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं.

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पागलपंती से ज्यादा गोवा के क्लबों में बिकने वाली एक ड्रिंक को लेकर चर्चा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 2:45 PM IST
  • Share this:
पणजी. गोवा के क्लबों में बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नाम पर ड्रिंक्स बेची जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोवा में बाकायदा एक ड्रिंक लॉन्च की गई है, जिसका नाम 'उर्वशी रौतेला शॉट' रखा गया है. अब गोवा के क्लबों में कोई शख्स जाकर उर्वशी रौतेला शॉट ले सकता है. क्लब में यह ड्रिंक मांगने के लिए उसे कहाना होगा, उर्वशी रौतेला शॉट ले आइए.

असल में इन दिनों गोवा में ईयर-एंड की तैयारी शुरू हो चुकी है. सभी क्लब ग्राहकों और टूरिस्ट्स को रिझाने के लिए अभी से कमर कस चुके हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम इस्तेमाल किया जा रहा है. उल्लेखनीय है कि उर्वशी रौतेला को बॉलीवुड में एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है.

उर्वशी रौतेला ने क्या कहा ?
जब उर्वशी रौतेला को इस बात का पता चला कि उनके नाम पर गोवा में एक ड्रिंक बेची जा रही है, तो उन्होंने इस बात पर खुशी जाहिर की. उर्वशी ने कहा, "मैं गोवा के क्लबों के इस कदम से खुश हूं. मुझे इस बात को लेकर कोई नकारात्मक भावना नहीं आ रही है. बल्कि मुझे खुशी है. मुझे पूरी उम्मीद है कि जो सोच कर क्लब के लोगों ने मेरे नाम का इस्तेमाल किया है, उन्हें वैसी ही प्रतिक्रिया भी मिले."

urvashi rautela
उर्वशी राउतेला.


उर्वशी रौतेला का ही नाम क्यों
जब गोवा के क्लबों के कुछ मालिकों से इसके बारे में पूछा गया कि बॉलीवुड में दूसरे कलाकार भी हैं, उनमें से उर्वशी रौतेला को क्यों चुना? इसके जवाब में उन्होंने बताया कि उर्वशी काफी फनलविंग है. वो कभी ऐसी चीजों को नकारात्मक नहीं मानतीं, ना ही कोई भारी नाराजगी जताती हैं. प्रमुख वजह ये है कि इस वक्त ड्रिंक्स के नाम के लिए वही सबसे मुफीद हैं. उन्होंने खुद को इस तरह से स्‍थापित किया है कि उनके नाम पर ड्रिंक का नाम रखना ही ठीक रहेगा.
Loading...

एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां और मिमी ने मनाया 'भाई फोंटा', देखें PHOTOS

उवर्शी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पागलपंती को लेकर व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, अनिल कपूर समेत कई अन्य बड़े स्टार्स के साथ काम कर रही हैं.

पहले भी स्टार्स के नाम पर रखे गए हैं डिशेज के नाम
जानकारी के अनुसार यह पहला मौका नहीं है जब किसी स्टार के नाम पर गोवा के क्लबों में कोई ड्रिंक बेची जा रही है. इससे पहले फिल्म 'वंस अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा' के अक्षय के किरदार शोएब के नाम पर एक कॉकटेल ड्रिंक लॉन्च कर दी गई थी. जबकि फिल्म 'फुकरे' से मशहूर हुई 'भोली पंजाबन' के नाम पर भी एक कॉकटेल ड्रिंक लॉन्च की गई थी. इस किरदार को ऋ‌चा चड्ढा ने निभाया था.

दिवाली पार्टी में विकी कौशल-कटरीना कैफ की नजदीकियां बढ़ीं? देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 9:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...