• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • ड्रग्स चैट में नाम आने पर बोले गौरव आर्या- '2017 में हुई थी रिया से मुलाकात, सुशांत से कभी नहीं मिला'

ड्रग्स चैट में नाम आने पर बोले गौरव आर्या- '2017 में हुई थी रिया से मुलाकात, सुशांत से कभी नहीं मिला'

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

गौरव आर्या (Gaurav Arya) के मुताबिक, उनका सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) मामले से कोई लेना-देना नहीं है. गौरव का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिले.

  • Share this:
    मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत मौत (Sushsnt Singh Rajput) मामले में आए 'ड्रग' एंगल के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्या (Gaurav Arya) को तलब किया है. जिसके बाद रविवार को गौरव आर्या केस की जांच में शामिल होने के लिए मुंबई (Mumbai) पहुंचे हैं. इस दौरान जब मीडिया ने सुशांत केस के बारे में गौरव आर्या से सवाल किए तो उन्होंने इस पर बात करने से इनकार कर दिया. गौरव आर्या (Gaurav Arya) के मुताबिक, उनका सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput) मामले से कोई लेना-देना नहीं है. गौरव का कहना है कि वह सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिले थे और ना ही पर्सनली उन्हें जानते थे. उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है.

    गौरव आर्या ने कहा- "मैं सुशांत सिंह को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था. न ही उनसे कभी मिला हूं. हालांकि, मैं रिया से 2017 में मिला था. लेकिनस सुशांत मामले से मेरा कोई संबंध नहीं है." बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में गोवा में होटल इमली और कैफे कोटिंगा के मालिक गौरव आर्या से पूछताछ के लिए ईडी ने समन जारी किया था, जिसके चलते गौरव रविवार को मुंबई पहुंचे हैं और सोमवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होंगे.



    संभावना जताई जा रही है क्योंकि मामले में गौरव आर्या का नाम ड्रग्स को लेकर सामने आया है, ऐसे में सीबीआई और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीमें भी उनसे पूछताछ कर सकती हैं. पिछले हफ्ते ही रिया चक्रवर्ती की वायरल व्हाट्सएप चैट में गौरव आर्या का नाम सामने आया था. सुशांत मामले में आर्या का नाम आने के बाद ईडी की एक टीम गोवा पहुंची थी और होटल इमली का दौरा किया था, लेकिन महामारी के चलते यह होटल बंद मिला था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज