ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के लिए रेमो डिसूजा और सलमान वाई खान पर लग सकता है जुर्माना

रेमो डिसूजा (फोटो क्रेडिट- Yogen Shah)
रेमो डिसूजा (फोटो क्रेडिट- Yogen Shah)

गोवा पुलिस (Goa Police) जाने माने कोरियोग्राफर्स रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) और सलमान वाई खान (Salman Y Khan) पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन (Traffic Violation) करने के मामले में जुर्माना लगाने पर विचार कर रही है.

  • Share this:
पणजी. गोवा पुलिस (Goa Police) जाने माने कोरियोग्राफर्स रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) और सलमान वाई खान (Salman Y Khan) पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन (Traffic Violation) करने के मामले में जुर्माना लगाने पर विचार कर रही है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि दोनों कोरियोग्राफर्स ने गोवा के एक पुल पर बाइक चलाते हुए अपनी अलग-अलग वीडियो पोस्ट की है, जबकि वहां दोपहिया वाहनों की आवाजाही की अनुमति नहीं है.

ट्रैफिक विभाग के पुलिस उपाधीक्षक सलीम शेख ने पीटीआई-भाषा को बताया, ''दोनों कोरियोग्राफर्स- डि’सूजा और खान- ने इस सप्ताह के शुरुआत में सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किए थे. वीडियो में वे लोग मांडवी नदी पर बने अटल सेतु पर बाइक चला रहे हैं. यह पुल पणजी को पोरवोरिम से जोड़ता है.''



उन्होंने कहा, ''विभाग ने यातायात नियमों के उल्लंघन पर संज्ञान लिया है. हम वीडियो में दिख रहीं बाइक की जानकारी जुटा रहे हैं. बाइकों की सूचना मिलते ही दोनों कोरियोग्राफर्स का चालान काटा जाएगा.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज