Home /News /entertainment /

godfather director shares bts photos of salman khan who completes first schedule of film with chiranjeevi pr

Godfather डायरेक्टर ने सलमान खान को कहा- शुक्रिया भाई, चिरंजीवी संग फिल्म का पहला शेड्यूल किया पूरा

सलमान खान ने गॉडफादर का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया.

सलमान खान ने गॉडफादर का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया.

बॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के मुरीद ‘गॉडफादर’ (Godfather) फिल्म डायरेक्टर मोहन राजा इसलिए भी हैं क्योंकि एक्टर ने इस फिल्म के लिए सलमान ने एक पैसे भी फीस नहीं ली है. ऐसा नहीं है फिल्ममेकर सलमान को फीस देना नहीं चाहते हैं बल्कि सलमान ने ही फीस लेने से मना कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

सलमान खान (Salman Khann) की हर अदा निराली होती है. यारों के यार माने जाने  वाले सलमान की तारीफ करते हुए ‘गॉडफादर’ (Godfather) फिल्म के डायरेक्टर मोहन राजा (Mohan Raja) ने एक्टर का शुक्रिया अदा करते हुए अपना मजबूत पिलर बताया है. मोहन ने बताया कि चिंरजीवी (Chiranjeevi) और सलमान के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया.  डायरेक्टर ने सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें सलमान ब्लू कलर के टीशर्ट और बुलेटप्रूफ जैकेट पहने नजर आ रहे हैं.

मोहन राजा ने फिल्म ‘गॉडफादर’ के सेट से ली गई कुछ तस्वीरों को वीडियो फॉर्म में ट्विटर पर शेयर किया है. इन वीडियो में कभी सलमान चेयर पर बैठ बात करते तो कभी क्रू के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर मोहन ने कैप्शन में दिल छू लेने वाला मैसेज लिख बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का आभार जताया है.

‘गॉ़डफादर’ के डायरेक्टर ने सलमान का जताया आभार
मोहन राजा ने लिखा ‘डियर भाई और प्यारे पर्सनैलिटी वाले माइटी मैन सलमान खान के साथ फिल्म का पहला शानदार शेड्यूल पूरा कर लिया. इसे इतना कंफर्टेबल और यादगार बनाने के लिए भाई आपका शुक्रिया और हमारा सपोर्ट पिलर बनने के लिए धन्यवाद’.


‘गॉ़डफादर’ के लिए सलमान ने नहीं ली फीस
बता दें कि बॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर सलमान खान के मुरीद ‘गॉडफादर’ फिल्म डायरेक्टर इसलिए भी हैं क्योंकि एक्टर ने इस फिल्म के लिए सलमान ने एक पैसे भी फीस नहीं ली है. ऐसा नहीं है फिल्ममेकर सलमान को फीस देना नहीं चाहते हैं बल्कि सलमान ने ही फीस लेने से मना कर दिया. जब उनसे फीस लेने को कहा गया तो उन्होंने इनकार करते हुए धमकी दी थी कि अगर फीस देने की जबरदस्ती करोगे तो मैं इस फिल्म में काम नहीं करूंगा.

ये भी पढ़िए-एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने विदेशी धरती पर भी बनाया रिकॉर्ड, अमेरिकी सुपरहीरो The Batman को पछाड़ा

‘गॉ़डफादर’ में सलमान का कैमियो रोल
अपने दरियादिली और दोस्तों के लिए हमेशा खड़े रहने वाले एक्टर सलमान खान अपने करीबी दोस्त चिरंजीवी की इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे. एक्शन से भरपूर ‘गॉडफादर’ फिल्म में चिरंजीवी और सलमान के अलावा सत्यदेव, नयनतारा, हरीश, जयप्रकाश और वामसी जैसे कलाकार हैं. चिरंजीवी के साथ-साथ सलमान के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Chiranjeevi, Salman khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर