Godzilla Vs Kong ने बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई, लॉकडाउन में बनाया शानदार ओपनिंग का रिकॉर्ड

फोटो साभार: @TaranAdarsh

फोटो साभार: @TaranAdarsh

एडम विनगार्ड निर्देशित 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' (Godzilla Vs Kong) 24 मार्च को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. खबरों के मुताबिक 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' ने सभी भाषाओं में 6 करोड़ से अधिक की ओपनिंग ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक तरफ जहां बॉलीवुड फिल्में कोरोना की मार झेल रही हैं, वहीं हॉलीवुड फिल्मों पर इसका उलटा ही असर दिख रहा है. एडम विनगार्ड निर्देशित 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' (Godzilla Vs Kong) 24 मार्च को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई. देश में फिल्म अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की गई. फिल्म को लेकर ट्रेड से जो खबरें आ रही हैं, उनके मुताबिक 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' ने सभी भाषाओं में 6 करोड़ से अधिक की ओपनिंग ली है.

फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुईं बॉलीवुड फिल्मों रूही और मुंबई सागा से बेहतर ओपनिंग ली है. फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, 'गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग' ने पहले दिन 6.40 करोड़ की धमाकेदार कमाई (Net Box Office Collection) की है. कमाई के यह आंकड़े चौंका सकते हैं, क्योंकि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते माना रहा था कि दर्शक सिनेमाघरों से दूरी बना रहे हैं. फिल्म को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1770 स्क्रींस पर उतारा गया है.

Godzilla Vs Kong
तरण आदर्श ट्वीट


हालांकि, रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के कलेक्शंस का बड़ा हिस्सा दक्षिण भारत से आया है, जहां फिल्म को खूब देखा जा रहा है. आंध्र बॉक्स ऑफिस डॉट कॉम के मुताबिक, फिल्म ने तमिलनाडु में बेहतरीन ओपनिंग ली है. दावा है कि फिल्म ने हाल ही में रिलीज हुईं कई फिल्मों से बेहतर शुरुआत की है.
Godzilla Vs Kong
फोटो साभार: ट्विटर


गॉडजिला फ्रेंचाइजी की बात करें तो यह 36वीं फ़िल्म है, जबकि कॉन्ग फ्रेंचाइजी में यह 12वीं फ़िल्म है। Godzilla Vs Kong में एलेक्ज़ेंडर स्कार्सगार्ड, मिली बॉबी ब्राउन और रिबेका हॉल मुख्य किरदारों में हैं. फ़िल्म पहले नवम्बर 2020 में आने वाली थी, मगर पैनडेमिक के चलते रिलीज आगे खिसका दी गयी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज