सोनाली बेंद्रे के पति का बयान: बच्चों को ड्रग्स से ज्यादा पॉर्न की लत

गोल्डी बहल ने कहा, आज कल के बच्चे सेक्शुअल ओरिएंटेशन जैसी बातें सुनने पर ज्यादा जजमेंटल नहीं होते.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 5:53 AM IST
सोनाली बेंद्रे के पति का बयान: बच्चों को ड्रग्स से ज्यादा पॉर्न की लत
सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी बहल और उनका बेटा.
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 5:53 AM IST
फिल्म मेकर गोल्डी बहल ने हाल में यंग जनरेशन और उनकी आदतों को लेकर बात की. RejctX नाम की वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू को तैयार फिल्म मेकर ने कहा, आजकल के युवा ड्रग्स से ज्यादा सोशल मीडिया और पॉर्न की लत के शिकार हैं. क्योंकि वर्चुअल दुनिया ने उनके दिल में घर कर लिया है. आजकल के बच्चे ऐसी परेशानियों का सामना कर रहे हैं जो पहले के मुकाबले काफी गहरी है. आज बच्चे ऐसे माहौल में बड़े हो रहे है जहां इंटरनेट उनकी जिंदगी का हिस्सा है.

उन्होंने कहा, आज कल के बच्चे सेक्शुअल ओरिएंटेशन जैसी बातें सुनने पर ज्यादा जजमेंटल नहीं होते. आजकल की परेशानियां थोड़ी अलग होती हैं. उनमें ड्रग्स से ज्यादा सोशल मीडिया और पॉर्न की लत पाई जाती है.



गोल्डी ने कहा, अपनी वेब सीरीज में मैं कोई लेक्चर नहीं दे रहा. लेकिन असलियत दिखा रहा हूं. मेरा बेटा अगले महीने 14 साल का हो जाएगा. मैं भी एक टीनएजर का पिता हूं. मैं उनकी दुनिया को पूरी तरह समझता हूं. RejctX एक म्यूजिकल थ्रिलर है. इसकी कहानी सिंगापुर के इंटरनेशनल कॉलेज कैंपस के सात बच्चों के इर्द गिर्द है.

दस एपिसोड की ये वेब सीरीज जी5 पर शुरू होगी. इस सीरीज में कुब्रा सैत, सुमीत व्यास, मासी वली, अनीशा विक्टर, आयूष खुराना, प्रभनीत सिंह, रिद्धी खाखर, साधिका स्याल और पूजा शेट्टी लीड रोल में हैं. गोल्डी बहल ने कहा कि वेब सीरीज की कहानी में युवाओं की बात हो रही है. इसलिए कास्ट को लेकर खास खयाल रखा गया. ताकि लोग किरदारों से खुद को जोड़कर देख सकें.

यह भी पढ़ें:

बॉलीवुड की मशहूर हीरोइन को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने जेल की सजा, उधारी चुकाने में की ‌थी गड़बड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 5:53 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...