संजय दत्त की सेहत को लेकर सामने आई ये खबर, परिवार ने किया खुलासा

संजय दत्त का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है.
संजय दत्त का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे. इसके 3 दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग कैंसर से जूझ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2020, 9:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अगर आप बॉलीवुड के 'मुन्नाभाई' यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी कैंसर को लेकर चिंता में रहते हैं तो खबर आपके लिए हैं. खबर है कि अब संजय दत्त अपनी इस बीमारी को जल्द मात देने वाले हैं. उनके परिवार के एक करीबी ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन पर इलाज का अच्छा असर हो रहा है और वह जल्द रिकवर कर रहे हैं. संजय दत्त 8 अगस्त को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे, जहां उनके कुछ टेस्ट हुए थे. इसके 3 दिन बाद 11 अगस्त को यह बात सामने आई थी कि वे लंग कैंसर से जूझ रहे हैं.

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के परिवार के एक करीबी ने हाल ही में कहा कि इस तरह की खबरें थीं कि संजय का जीवन छह महीने ही है, लेकिन ऐसी कोई बात नहीं थी. उन्होंने पीटीआई-भाषा को बताया कि वह इलाज के दौरान तेजी से रिकवर कर रहे हैं, उनपर तेजी से इलाज का असर हो रहा है.

उन्होंने कहा कि वह आज अपनी जांच के लिए गए थे और रिपोर्ट अच्छी आयी है. भगवान की कृपा और सब लोगों की दुआओं के साथ इलाज का अच्छा असर हो रहा है.





संजय दत्त का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है. हाल ही में वह अपने परिवार और बच्चों से मिलने दुबई गए थे, जहां करीब 10 दिन वक्त बिताने के बाद पिछले महीने ही संजू मुंबई वापस आए हैं.

आपको बता दें कि पिछले दिनों संजय दत्त ने एक वीडियो में पहली बार अपनी बीमारी के बारे में बात की थी. सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट अलीम हाकिम ने अपने सोशल मीडिया पेज पर संजय दत्त का वीडियो शेयर किया था, जिसमें संजय दत्त ने अलीम से सबका इंट्रोडक्शन कराया था और फिर अपने माथे पर आया निशान दिखाते हुए कहा था कि अगर आप यह देखें तो पाएंगे कि यह मेरी जिंदगी का हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा. मैं कैंसर से जल्दी ही मुक्त हो जाऊंगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज