• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • खुशखबरी! सोनू सूद पॉपुलर गाने के रीमिक्स में आएंगे नजर, फराह खान का फिर मिला साथ

खुशखबरी! सोनू सूद पॉपुलर गाने के रीमिक्स में आएंगे नजर, फराह खान का फिर मिला साथ

सोनू सूद को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में देखा गया था. (फोटो साभारः Instagram/sonu_sood/farahkhankunder)

सोनू सूद को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में देखा गया था. (फोटो साभारः Instagram/sonu_sood/farahkhankunder)

सोनू सूद (Sonu Sood) के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. एक्टर जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो (Sonu Sood Music Video) में नजर आने वाले हैं. वे इस वीडियो में एक किसान का रोल निभाते नजर आएंगे. वीडियो के जरिये एक खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया जाएगा.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करके चर्चा में आए सोनू सूद (Sonu Sood) जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो (Sonu Sood Music Video) में नजर आएंगे. वे महामारी में मुसीबत में फंसे लोगों की मदद कर रियल हीरो के रूप में उभरकर सामने आए हैं. वे लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. एक्टर ने तमाम व्यस्तताओं के बीच अपने फिल्मी करियर के लिए भी थोड़ा समय निकाला है. इससे एक्टर के फैंस काफी रोमांचित हो गए हैं.

    सोनू सूद एक म्यूजिक वीडियो में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 90 के दौर के सुपरहिट गाने 'तुम तो ठहरे परदेसी' (Tum To Thehre Pardesi) का नया वर्जन तैयार किया जाएगा, जिसे सिंगर अल्ताफ राजा (Altaf Raja) ने गाया था. इसके लिए टोनी कक्कड़ और अल्ताफ राजा साथ आए हैं. फराह खान, सोनू सूद के साथ मिलकर इस रीमिक्स को शूट कर रही हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/farahkhankunder)


    ये भी पढ़ें: 'उस लड़के ने मुझे धोखा दिया था'- नुपुर सेनन ने सुनाई दिल टूटने की अपनी पहली यादें

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक बातचीत में सोनू ने अपने इस म्यूजिक वीडियो को लेकर बात की है. एक्टर ने बताया कि वे इस वीडियो में एक किसान का रोल निभाते नजर आएंगे. वीडियो के जरिये एक खूबसूरत लव स्टोरी को दिखाया जाएगा. बता दें कि यह वीडियो फराह खान के डायरेक्शन में शूट हो रहा है. फराह के साथ ट्यूनिंग पर सोनू ने कहा, 'वे मुझे 'हैप्पी न्यू ईयर' में डायरेक्ट कर चुकी हैं. मुझे तब की बातें अभी भी याद हैं. पंजाब में शूटिंग चल रही है. सेट पर पहले जैसा माहौल है.' बता दें कि सोनू सूद को आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में देखा गया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज