• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गोविंदा और काजोल की जोड़ी बनते-बनते रह गई, जब फोटोशूट होते ही बंद हो गई थी फिल्म

गोविंदा और काजोल की जोड़ी बनते-बनते रह गई, जब फोटोशूट होते ही बंद हो गई थी फिल्म

काजोल-गोविंदा ने कभी साथ काम नहीं किया.

काजोल-गोविंदा ने कभी साथ काम नहीं किया.

90 के दशक में काजोल (Kajol) और गोविंदा (Govinda) दोनों ने बेहद शानदार और सफल फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. गोविंदा और काजोल की जोड़ी कई एक्टर्स के साथ बनीं, लेकिन इनकी जोड़ी कभी नहीं बन पाई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और काजोल (Kajol) दोनों ही की पॉपुलैरिटी और एक्टिंग के बारे में सिनेप्रोमियों को बताने की जरूरत नहीं है. 90 के दशक में काजोल और गोविंदा दोनों ने बेहद शानदार और सफल फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. गोविंदा और काजोल की जोड़ी कई एक्टर्स के साथ बनीं, और पर्दे पर खूब धमाल मचाया, लेकिन इन दोनों की आपस में जोड़ी कभी नहीं बन पाई. बेहद उम्दा कलाकारों की इस जोड़ी को दर्शक कभी एक साथ नहीं देख पाए. ऐसा नहीं है कि दोनों को एक साथ काम करने में कोई दिक्कत है या फिर किसी तरह की आपसी टशन है. बेहद खुशमिजाज एक्टर्स की यह जोड़ी  सिल्वर स्क्रीन पर साथ आते-आते रह गई, इसके पीछे का खुलासा खुद काजोल ने किया था.

    काजोल ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘उन्होंने गोविंदा के साथ कभी काम नहीं किया है. हम दोनों ने एक फिल्म साइन की थी, जो दुर्भाग्य से कभी बन ही नहीं पाई. इसकी बकायदा फोटोशूट भी करवाई गई लेकिन बंद हो गई. एक दिन भी इस फिल्म की शूटिंग नहीं हुई. फिल्म का नाम था ‘जंगली’ जिसे राहुल रवैल बनाने जा रहे थे. हमने एक दिन एक नदी के पास फोटोशूट करवाया था. ईमानदारी से बताऊं तो गोविंदा एक अमेजिंग एक्टर हैं. मैं हमेशा बोलती हूं कि किसी को हंसाना सबसे मुश्किल भरा काम होता है, जबकि रुलाना सबसे आसान. वह सचमुच में कमाल के एक्टर हैं. इसलिए शायद फ्यूचर में कभी कहीं साथ काम करने का मौका मिल जाए…देखते हैं’.

    बता दें कि राहुल रवैल के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म ‘जंगली’ को 1994 में बनाए जाने की बात हुई थी. काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी और इनकी जोड़ी को दर्शको ने बेहद प्यार भी दिया. वहीं गोविंदा की जोड़ी करिश्मा कपूर और रवीना टंडन के साथ सबसे ज्यादा हिट रही.

    ये भी पढ़िए-जैकी श्रॉफ ने बताया-टाइगर श्रॉफ का बचपन का सपना हुआ पूरा, मम्मी आयशा को गिफ्ट किया आलीशान घर

    कमाल की बात है कि गोविंदा और काजोल को लेकर कभी किसी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर ने फिल्म बनाने की नहीं सोची और एक बार जब राहुल रवैल ने सोचा भी तो बन नहीं पाई. खैर दर्शको को इंतजार है कि हो सकता है आने वाले समय में काजोल-गोविंदा की चुलबुली जोड़ी किसी प्रोजेक्ट में एक साथ दिखाई दे जाए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज