लाइव टीवी

इस हीरोइन को दिल दे बैठे थे गो‌विंदा, इस कारण नहीं कर पाए थे शादी!

News18Hindi
Updated: March 28, 2020, 8:43 PM IST
इस हीरोइन को दिल दे बैठे थे गो‌विंदा, इस कारण नहीं कर पाए थे शादी!
गोविंदा और नीलम ने एक साथ 14 फिल्मों में काम किया है.

बॉलीवुड के स्टार गोविंदा (Govinda) ने एक एक्ट्रेस के साथ 14 फिल्मों में काम किया. इसके बाद वो नहीं चाहते थे कि किसी दूसरे हीरो के साथ एक्ट्रेस काम करे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2020, 8:43 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के बेहद सफल हीरो रह चुके गोविंदा (Govinda) आज एक सफल पति हैं. वह मुंबई में अपनी पत्नी सुनीता अहूजा और अपनी बेटी टीना अहूजा के साथ रहते हैं. उनके भांजे कृष्‍णा अभिषेक और भांजी आरती सिंह इन दिनों टीवी जगत में अपनी जगह बना रहे हैं. हालांकि बताया जाता है कि किसी जमाने में गोविंदा अपनी साथी हीरोइन नीलम (Neelam) के साथ जिंदगी में आगे बढ़ना चाहते थे.

असल में से जोड़ी इतनी मशहूर हो गई थी कि दर्शकों को भी यह काफी पसंद आ रही थी. गोविंदा और नीलम कोठारी ने एक साथ 14 फिल्मों में काम किया. इसमें 8 फिल्में हिट साबित हुई थीं. इनमें गोविंदा की डेब्यू फिल्म 'इल्जाम' के अलावा 'लव 86', 'खुदगर्ज', 'सिंदूर', 'घर में राम गली में श्याम', 'हत्या', 'ताकतवर', 'घराना', 'दोस्त गरीबों का', 'दो कैदी', 'फर्ज की जंग', 'बिल्लू बादशाह', 'जोरदार', 'मिट जाएंगे मिटाने वाले' जैसी फिल्में शामिल हैं.

असल में पहली फिल्म साल 1986 की पांचवीं सबसे बड़ी हिट साबित हुई. इसके बाद कुछ फिल्म निर्माता-निर्देशकों ने इस जोड़ी को दोबारा साइन कर लिया. आलम ऐसा आया कि आगामी दो सालों में गोविंदा की जोड़ी लोग केवल नीलम के साथ ही बनाने में सहज महसूस करने लगे. हुआ कुछ यूं कि एक दो नहीं बल्कि पूरी 14 फिल्मों दोनों को साइन कर लिया.



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों अपनी फिल्मों के जरिए एक-दूसरे के इतने करीब आ गए कि दोनों में रिश्ता ले जाने की बात चलने लगी. बताया जाता है कि गोविंदा नीलम को लेकर काफी संवेदनशील हो गए थे कि दूसरे हीरो के साथ नीलम की जोड़ी बनने पर असहज हो जाते थे.



यह भी पढ़ेंः फिर साथ होंगे शाहरुख खान- आलिया भट्ट, बड़े पर्दे पर करेंगे रोमांस

बताया जाता लेकिन उसी दौरान गोविंदा की जिंदगी में कुछ ऐसा घटा कि उनकी शादी सुनीता अहूजा से हो गई. तब उन्होंने किसी से भी इस बात को बताया नहीं. हालांकि उन्होंने खुद को दूर रखा. जब गोविंदा को बेटी हुई तब लोगों को पता चला कि उनकी शादी हो चुकी है. असल में उन्होंने अपने फिल्मी करियर को कोई धक्का ना लगे इसलिए यह बात सबसे छिपाई ‌थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 28, 2020, 8:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading